जागरण संवाददाता, पानीपत : एन्हांसमेंट की लास्ट एंड फाइनल सेटलमेंट के लिए तीन दिन बचे हैं। 31 मई तक यह स्कीम लागू रहेगा। स्कीम 30 अप्रैल को खत्म हो गई थी, लेकिन कोविड के देखते हुए लॉकडाउन लगने से स्कीम को एक माह के लिए बढ़ा दिया गया। इसके बाद जमा कराने पर पूरी राशि भरनी होगी।

संपदा अधिकारी हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण अनुपमा मलिक ने स्थानीय सेक्टर 6,7,8,18 व 24 के जिन अलॉटियों ने अभी तक एन्हांसमेंट की राशि जमा नहीं करवाई है, उनको इस योजना का फायदा उठाकर बकाया राशि जमा करवाने के लिए कहा है। जमा करवाने की सभी प्रक्रिया विभाग की वेबसाइट www.द्धह्य1श्च.श्रह्मद्द.द्बठ्ठ पर उपलब्ध है। अगर किसी भी अलॉटी को प्लाट का आइडी व पासवर्ड लेना है तो कार्यालय की ईमेल आइडी द्गश्रश्चठ्ठश्चद्धह्वस्त्र@द्दद्वड्डद्बद्य.ष्श्रद्व पर आइडी प्रूफ मेल करके प्राप्त कर सकता है।

उन्होंने बताया कि अभी तक कुल 1475 अलॉटमेंट में से 784 अलॉटमेंटियों ने इस योजना का फायदा उठाया है। उन्होंने शेष बचे लोगों से भी अपील की है कि वो 31 मई तक सरकार की इस योजना का फायदा उठा लें। इस कार्य के लिए शनिवार को भी प्रात: 9 से सांय 5 बजे तक कार्यालय खोलने के निर्देश दिए गए हैं। 31 मई के बाद विभाग की योजना के तहत पूर्ण राशि जमा करवानी होगी।

Edited By: Jagran