Move to Jagran APP

दो सगे मासूम भाईयों की दर्दनाक मौत, एक के ऊपर से गुजरा वाहन तो दूसरे को खींचते ले गया Panipat News

जींद में सड़क हादसे में आशीष के ऊपर से वाहन निकल गया जबकि उसके भाई वीरेन को दो सौ मीटर तक सड़क पर भरे पानी में वाहन चालक घसीटता ले गया।

By Edited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 08:20 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 04:42 PM (IST)
दो सगे मासूम भाईयों की दर्दनाक मौत, एक के ऊपर से गुजरा वाहन तो दूसरे को खींचते ले गया Panipat News
दो सगे मासूम भाईयों की दर्दनाक मौत, एक के ऊपर से गुजरा वाहन तो दूसरे को खींचते ले गया Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। गुलकनी गांव में सगे भाई 19 वर्षीय आशीष व 14 वर्षीय विरेन की मौत ने हर किसी को झकझोर दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा सड़क पर बने गहरे गड्ढों व वाहन की ओवरस्पीड के चलते हुआ है। हांसी की तरफ से आया वाहन काफी स्पीड में था और अचानक ही सड़क पर पानी भरा दिखकर और उसमें गड्ढे होने से अनियंत्रित हो गया और इस दौरान साइकिल पर निकल रहे आशीष व उसके छोटे भाई विरेन को चपेट में ले लिया।

loksabha election banner

स्वजनों ने बताया कि वाहन आशीष के ऊपर से निकल गया, जबकि विरन वाहन के आगे के हिस्से में फंस गया और करीब 200 मीटर तक पानी से भरी सड़क पर घसीटते हुए ले गया। जब विरेन एक साइड से निकल गया तो वाहन चालक जींद की तरफ तेज रफ्तार में फरार हो गया। 

jind

इसी मार्ग पर दूसरा बड़ा हादसा

जींद-हांसी स्टेट हाईवे के साथ पीडब्ल्यूडी ने पानी निकासी के लिए जो नाला बनाया हुआ है वह एक माह से ओवरफ्लो होकर पानी सड़क पर भर रहा है। मार्ग पर पानी भरने से गहरे गड्ढे बने गए। जींद-हांसी मार्ग पर गड्ढों के चलते पिछले चार माह में दूसरा बड़ा सड़क हादसा है। इससे पहले 24 सितंबर को इसी मार्ग पर गांव रामराये के निकट तेज रफ्तार तेल टैंकर ने सेना की भर्ती से ऑटो में सवार होकर जींद की तरफ आ रहे 11 नौजवानों को रौंद दिया था। इसमें 10 की मौत हो गई थी, जबकि एक की जान बची थी। यह हादसा भी सड़क पर बने गड्ढे के चलते हुआ था। 

नाले में मिट्टी डालकर किया हुआ है बंद 

ग्रामीणों ने बताया कि पीडब्ल्यूडी ने सड़क निर्माण के साथ पानी निकासी के लिए नाले का निर्माण किया था। इस नाले में गांव से गंदा पानी भी आ रहा है। पिछले एक माह पहले पुलिया रुकी हुई है और कुछ लोगों ने नाले में मिट्टी डालकर बंद किया हुआ है। इससे गांव से आने वाला गंदा पानी सड़क पर ही जमा हो रहा है। इसके बारे में पंचायत व ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन समाधान नहीं हुआ। सड़क पर गड्ढे होने से हर रोज कोई ने कोई हादसा हो रहा है। इसी के विरोध में ग्रामीणों ने मार्ग को जाम कर दिया तो अधिकारियों ने दो दिन में समाधान का आश्वासन दिया। 

गुलकनी गांव के सरपंच संदीप लोहान ने बताया कि सड़क पर पानी भरने से गहरे गड्ढे बने हुए हैं। इसी के विरोध में ग्रामीणों ने जमा लगाया था। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने दो दिन में समाधान का आश्वासन दिया है। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.