पानीपत, जेएनएन। कृष्ण नगर में एक बहू ने ससुर की आंख पर पानी की बोतल से वार कर उसे चोटिल कर दिया। सास के साथ भी मारपीट की। वहीं खोतपुरा गांव में बहू ने भाई संग मिलकर सास के साथ मारपीट की। विरोध करने पर भतीजे को घर से बाहर निकाल दिया। जान से मारने की धमकी दी। संबंधित थाना क्षेत्रों की पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तहसील कैंप की कृष्ण नगर निवासी जसविंद्र कौर ने बताया कि 9 नवंबर की रात को उसकी बहू पूजा एकाएक घर से बाहर चली गई। वह पीछे गई तो उसे पूजा दो बाइक सवार युवकों से बातचीत करती दिखी। सास को देख घर लौट आई और उसके बेटे जगतार का पासपोर्ट मांगा। 

पासपोर्ट देने से मना किया तो पीट दिया
महिला ने पासपोर्ट देने से मना किया तो आरोपित पुत्रवधू ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पति मलकियत सिंह ने उसे छुड़ाने की कोशिश की। तभी आरोपित पुत्रवधू ने उसके ससुर की आंख पर पानी से भरी बोतल से हमला कर दिया। उन्हें चोट पहुंचा आरोपित पुत्रवधू उसकी पोती हरमन को लेकर फरार हो गई। घायल मलकियत सिंह का फिलहाल नई दिल्ली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

दादी का जबड़ा तोड़ा, भतीजे को बाहर निकाला
वहीं खोतपुरा निवासी नितिन ने बताया कि वह उसकी दादी रत्नी के साथ रविवार को घर पर था। तभी उसकी दादी की चाची मीना के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोपित चाची मीना ने उसके भाई सुमित संग मिलकर उसकी दादी पर हमला कर दिया। आरोपितों ने बुजुर्ग महिला पर लात घूसे बरसाए, जिससे उसका जबड़ा टूट गया। नितिन ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो आरोपितों ने उसे उनके ही घर से बाहर निकाल दिया। गांव में दोबारा दिखाई देने पर जान से मारने की धमकी दी। जांच अधिकारियों ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Ravi Dhawan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप