पानीपत/करनाल, जेएनएन। कैथल रोड पर एचडीएफसी बैंक की स्थानीय शाखा के साथ स्थित बूथ में लगाई गई दो एटीएम में से एक बदमाश उखाड़ ले गए। एटीएम में करीब 20 लाख रुपये थे। नकाबपोश बदमाशों ने तड़के करीब तीन बजे गन प्वाइंट पर एटीएम के गार्ड को बंधक बना कर वारदात को अंजाम दिया।

बदमाश गार्ड को भी अपने साथ बंधक बनाकर ले गए और दस किलोमीटर दूर गांव रूगसाना के समीप उसके मोबाइल से सिम कार्ड निकाल छोड़ दिया। इसके बाद वह किसी तरह थाने पहुंचा और वारदात की सूचना दी। थाना प्रभारी रामफल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई।

पुलिस ने शाखा मैनेजर सचिन वर्मा की शिकायत अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना पर डीएसपी असंध दलबीर भी पहुंचे। उन्होंने मौके पर मौजूद बैंक कर्मियों से घटना से संबंधित पूछताछ की। वहीं बैंक के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली। जिसके आधार पर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

थाना प्रभारी के मुताबिक पुलिस की तीन टीमें आरोपितों का सुराग लगाने में जुटी है। गार्ड के अनुसार वारदात को सुबह करीब तीन बजे पांच से छह बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया है। चोरी से पहले बैंक के बाहर व बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरों पर बदमाशों ने काले पेंट का स्प्रे किया। सभी मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। बता दें कि डेढ़ माह पहले सांभली गांव में भी अज्ञात बदमाश केनरा बैंक की एटीएम उखाड़ ले गए थे, जिसमें दो लाख 78 हजार रुपये थे।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस