Move to Jagran APP

लूट करके नकाबपोश बदमाशों ने बताया ठिकाना, दो दिन बाद उठा ले जाना यहां से बाइक Panipat News

जींद में नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। सिक्योरिटी गार्ड से बाइक लूटकर बदमाशों ने दो दिन ले जाने के लिए कहा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 05:16 PM (IST)Updated: Thu, 15 Aug 2019 02:02 PM (IST)
लूट करके नकाबपोश बदमाशों ने बताया ठिकाना, दो दिन बाद उठा ले जाना यहां से बाइक Panipat News
लूट करके नकाबपोश बदमाशों ने बताया ठिकाना, दो दिन बाद उठा ले जाना यहां से बाइक Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। अर्बन एस्टेट के बी ब्लॉक के सिक्योरिटी गार्ड को पिस्तौल के बल पर कमरे में बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाश सिक्योरिटी गार्ड से मोबाइल व उसकी मोटरसाइकिल छीनकर ले गए। जाते समय सिक्योरिटी गार्ड को धमकी दी कि यदि शिकायत पुलिस को दी तो जान से मार देंगे। 

loksabha election banner

बदमाशों ने कहा कि दो दिन बाद उसकी मोटरसाइकिल जयंती देवी मंदिर के निकट खड़ी मिलेगी। सिविल लाइन पुलिस ने आसपास के मकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला तो उसमें तीन नकाबपोश बदमाश दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने फुटेज को कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। 

मोटरसाइकिल से आए थे बदमाश
अजमेर बस्ती निवासी राहुल ने सिविल लाइन पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अर्बन एस्टेट के बी ब्लॉक के गेट पर सिक्योरिटी गार्ड लगा हुआ है। रात को वह गेट बंद करके वहां पर बने कमरे में सो जाता है। रविवार रात को वह गलियों के गेट को बंद करके वहां पर बने कमरे में बैठा हुआ था। इसी दौरान तीन युवक कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल खड़ी करके कमरे में घुस गए। 

दो दिन बाद वापस देने को कहा
एक बदमाश ने पिस्तौल उस पर तान दिया और जेब की तलाशी देने के लिए कहा। जब उसने विरोध नहीं किया तो उसके साथ दो बदमाशों ने उसकी जेब की तलाशी ली, लेकिन उसमें पैसे नहीं होने पर आरोपितों ने उसका मोबाइल व मोटरसाइकिल की चाबी निकाल ली। इसके बाद बदमाश ने कमरे की आगे की कुंडी लगा दी। जाते समय बदमाशों ने पुलिस को शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी दे गए। बदमाशों ने इस दौरान कहा कि उससे जो बाइक लूटा है वह दो दिन के बाद जयंती देवी मंदिर के निकट खड़ा मिल जाएगा। 

गार्ड आइटीआइ का छात्र है
बदमाशों के जाने के बाद राहुल ने खिड़की से वहां से निकल रहे बाइक सवार युवक को आवाज लगाई और उससे कुंडी खुलवाई। इसके बाद कॉलोनी के लोगों को इसके बारे में अवगत कराया और घटना की सूचना पुलिस को दी। सिविल लाइन पुलिस फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई। घटना के बाद गार्ड के परिजन डरे हुए हैं। राहुल आईटीआई का छात्र है। दिन में पढ़ाई करने के बाद रात को सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.