संवाद सहयोगी, काबड़ी : एचएसआइआइडीसी में पानी की टंकी के पास लगे लोहे के एंगल पर बुधवार सुबह रजापुर के दर्शन सिंह(26) का शव लटका मिला। ग्रामीणों ने मॉडल टाउन थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस और एफएसएल टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव कब्जे में ले लिया। युवक के मुंह और माथे पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चाचा हंसराज ने बताया कि दर्शन मंगलवार शाम सात बजे खेत में जुताई करने गया था। रात लगभग साढ़े आठ बजे गांव के निकट ठेकेदार फौजी की दुकान पर उसने ट्रैक्टर खड़ा किया। किसी अज्ञात व्यक्ति की कॉल आने पर वह वहां से चला गया। बुधवार सुबह तक वह घर नहीं लौटा। अलसुबह गांव के ही कुछ लोगों ने एक युवक का शव फंदे पर लटका होने की सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे तो मृतक की शिनाख्त हुई। वहीं दर्शन का फटा हुआ परना लगभग आधा एकड़ दूर पड़ा मिला। शादीशुदा दर्शन की एक लड़की है।

मृतक के चाचा ने बड़ौली गांव के राजू, सुरेश, नरेंद्र और सुरेंद्र पर हत्या का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों का जुलाई 2015 से जमीनी विवाद चल रहा है। हंसराज के परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ उक्त मामले में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस