Move to Jagran APP

मंदिर के पास से बाइक चुराई, सीसीटीवी फुटेज में दिखने पर एक पकड़ा गया, दूसरा फरार

सीसीटीवी कैमरे (तीसरी आंख) चोरी से लेकर अन्य आपराधिक वारदातों को सुलझाने में सहयोगी साबित हो रहे हैं। इसी तीसरी आंख की मदद से लोगों ने फुटेज देख मंगलवार दोपहर को कस्बे के चमत्कारी बाबा मंदिर के पास से बाइक चुराने वाले एक चोर को पकड़ लिया। जबकि दूसरा चमका देकर बाइक ले भागने में कामयाब हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 08:59 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 08:59 PM (IST)
मंदिर के पास से बाइक चुराई, सीसीटीवी फुटेज में दिखने पर एक पकड़ा गया, दूसरा फरार
मंदिर के पास से बाइक चुराई, सीसीटीवी फुटेज में दिखने पर एक पकड़ा गया, दूसरा फरार

जागरण संवाददाता, समालखा : सीसीटीवी कैमरे (तीसरी आंख) चोरी से लेकर अन्य आपराधिक वारदातों को सुलझाने में सहयोगी साबित हो रहे हैं। इसी तीसरी आंख की मदद से लोगों ने फुटेज देख मंगलवार दोपहर को कस्बे के चमत्कारी बाबा मंदिर के पास से बाइक चुराने वाले एक चोर को पकड़ लिया जबकि दूसरा चमका देकर बाइक ले भागने में कामयाब हो गया। लोगों ने पकड़े गए चोर की धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। चोर गांव वजीरपुर टिटाना के बताए गए हैं। सीसीटीवी फुटेज निकाल, कस्बे के वाट्सएप ग्रुपों में की वायरल

loksabha election banner

गुड़मंडी स्थित चमत्कारी बाबा मंदिर के पास रहने वाला प्रदीप सुबह 11:30 पर बाइक लेकर बाहर से आया और घर के बाहर खड़ी कर अंदर चला गया। कुछ समय बाद बाहर आया तो बाइक गायब मिली। आस पास में तलाश करने के बाद लोगों के घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो दो युवक लेकर जाते दिखाई दिए। उसने तुरंत फुटेज को वाट्सएप ग्रुपों में वायरल कर दिया। तभी फुटेज में देख दोपहर ढ़ाई बजे के करीब लोगों ने उक्त दोनों बाइक चोरों को गुड़मंडी से निकल रेलवे रोड की तरफ जाते समय पहचान घेराबंदी कर ली और एक को पकड़ने में कामयाब हो गए जबकि दूसरा बाइक लेकर भागने में सफल हो गया। पकड़े गए युवक की पहचान रोहित निवासी टिटाना के तौर पर हुई है। उसने भागने वाले साथी का नाम नन्हा बताया है, जो उसी के गांव का रहने वाला है। पुलिस को बुला किया हवाले

लोगों ने बाइक चुराने वाले युवक को पकड़ने के बाद डायल 112 के जरिये सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पता लगने पर सीआइए थ्री की टीम भी मौके पहुंची और पकड़े गए युवक को अपने साथ ले गई। पुलिस उससे साथी के बारे में पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.