Move to Jagran APP

प्‍यार, धोखा और ब्लैकमेलिंग का बुरा अंजाम, अय्याश कारोबारी पहुंचा सलाखों के पीछे Panipat News

कई साल से युवती को शादी का झांसा देकर रेप करने वाला कारोबारी विकास गर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी के आश्‍वासन के बाद युवती को न्‍याय मिला।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 05:19 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 09:01 PM (IST)
प्‍यार, धोखा और ब्लैकमेलिंग का बुरा अंजाम, अय्याश कारोबारी पहुंचा सलाखों के पीछे Panipat News
प्‍यार, धोखा और ब्लैकमेलिंग का बुरा अंजाम, अय्याश कारोबारी पहुंचा सलाखों के पीछे Panipat News

पानीपत, जेएनएन। मॉडल टाउन के उद्योगपति विकास गर्ग को प्‍यार, धोखा और ब्‍लैकमेलिंग करना भारी पड़ गया। शादी का झांसा देकर छह साल तक युवती से रेप करने वाले विकास गर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है। शनिवार को एसपी सुमित कुमार से गुहार लगाने के बाद सीआइए टू ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचाया। 

loksabha election banner

महिला थाना पुलिस ने कोर्ट की फटकार के बाद युवती के आरोप पर विकास के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुराचार करने और जान की धमकी देने का केस दर्ज किया था। युवती ने सुबूत के तौर पर 60 फोटो और वीडियो पुलिस को सौंपे थे। विकास गर्ग गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड हो गया था। 

ये था मामला
11 जून को विकास गर्ग की पत्नी ने युवती के खिलाफ पति को ब्लेकमेल करने और पैसे मांगने का आरोप लगाया था। विकास की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने अगले ही दिन देर शाम युवती को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां कोर्ट ने पूछा कि क्या युवती की गिरफ्तारी से पहले कोर्ट से अनुमति ली गई थी तो पुलिस दाएं-बाएं झांकने लगी। दरअसल, सूर्यास्त के बाद किसी भी महिला को गिरफ्तार करने के लिए पहले कोर्ट से अनुमति लेनी पड़ती है। कोर्ट ने युवती का पक्ष जाना तो उसने जज के सामने अपनी और विकास गर्ग की वीडियो और फोटो सुबूत के तौर पर दिखा दिए। कोर्ट ने इसके आधार पर युवती को छोड़ दिया। पुलिस को मामले की नए सिरे से जांच के आदेश दिए। महिला थाना डीएसपी खुद कोर्ट में पेश हुईं। इसके बाद विकास गर्ग के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी। 

इस खबर से संबंधित ये भी पढ़ें: इन तस्‍वीरों से खुला इश्‍कबाज उद्ममी का राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.