Move to Jagran APP

शातिर सिरफिरा रॉकी पुलिस से 10 कदम आगे, अब डीएसपी से मांगा नंबर, वाट्सएप स्टेटस बदला

युवती के अपहरण, जिम में आग लगाने और जिम संचालक को गोली मारने का आरोपित है रॉकी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Jul 2018 10:07 AM (IST)Updated: Sat, 14 Jul 2018 10:07 AM (IST)
शातिर सिरफिरा रॉकी पुलिस से 10 कदम आगे, अब डीएसपी से मांगा नंबर, वाट्सएप स्टेटस बदला
शातिर सिरफिरा रॉकी पुलिस से 10 कदम आगे, अब डीएसपी से मांगा नंबर, वाट्सएप स्टेटस बदला

फॉलोअप

loksabha election banner

फोटो नंबर 47 व 47 ए

-युवती के अपहरण, जिम में आग लगाने और जिम संचालक को गोली मारने समेत चार केस दर्ज

-पुलिस की एसआइटी भी नहीं पकड़ पाई

शहर में खौफ का माहौल, धमकी मिलने से डरे हैं साथी

--------

जागरण संवाददाता, पानीपत : अपहरण, हत्या के प्रयास और जान से मारने की धमकी देने समेत चार मामलों के आरोपित राजीव कॉलोनी निवासी रॉकी पुलिस से 10 कदम आगे है। पुलिस उसकी तलाश में खाक छान रही है, लेकिन उसने खुद डीएसपी मुख्यालय जगदीप दूहन को भी अपनी जद में ले लिया है। उसने अपने वाट्सएप स्टेटस के माध्यम से डीएसपी का मोबाइल नंबर मांग लिया है। पुलिस अधिकारी इससे सकते में हैं। रॉकी ने लिखा है कि वे उनको अपना नंबर दे दें तो वह खुद आ जाएगा। उसने स्टेटस पर अपना नया फोटो लगाकर खबरों में लगाने की भी बात कही है।

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट डीएसपी राजेश फोगाट की अगुवाई में तीनों क्राइम ब्रांचों की टीमें रॉकी को 10 दिन बाद भी तलाश नहीं कर पाई है। पुलिस टीमों ने रॉकी की तलाश में शुक्रवार को पानीपत समेत आसपास के कई जिलों में संदिग्ध ठिकानों के अलावा उप्र के कई जिलों में दबिश दी, लेकिन पुलिस के हाथ खाली ही हैं।

------

दो स्टेटस पुलिस और एक मीडिया का डाला

रॉकी ने शुक्रवार को अपने वाट्सएप पर तीन स्टेटस अपलोड किए। दो स्टेटस पुलिस और एक मीडिया से संबंधित है। उसने एक स्टेटस में डीएसपी मुख्यालय जगदीप दूहन जी आप मुझे अपना नंबर सेंड कर दो, वाट्सएप पर, मैं खुद आ जाऊंगा। उसने दूसरे स्टेटस में डीएसपी मुख्यालय जगदीप दूहन की अपने मामले को लेकर मीडिया को दी बाइट का फोटो लगाया है। तीसरे स्टेटस में उसने अपना खुद का फोटो लगाया है। उसने कहा कि अबकी बार मेरी ये वाली पिक लगाई जाए, खबरों में प्लीज, वो वाली पुरानी हो रही है। उसने इस फोटो में घड़ी दिखाई है। जिसमें 4:03 बजे हैं।

-------

पुलिस वाले एक-दूसरे को फोन पर कहते हैं- रॉकी बोल रहा हूं

पुलिसकर्मी एक दूसरे को रॉकी स्टाइल में बोलने लगे हैं। इसमें इंस्पेक्टर रैंक तक के अधिकारी हैं। एक अधिकारी ने दूसरे को फोन करते हुए कहा- मैं रॉकी बोल रहा हूं। आप मुझे समझ गए हैं या फिर मैं वहां आकर समझाऊं।

---------

यह है मामला

राजीव कॉलोनी निवासी रॉकी 13 मई को कलंदर चौक निवासी अपने साथी अरशद की बहन को भगा ले गया था था। उसने 4 जुलाई को साईं बाबा चौक पर मसल्स स्ट्रैंथ जिम में आग लगा दी थी। 11 जुलाई की रात को धमकी देकर जिम संचालक सेक्टर-12 निवासी राजन तनेजा को गोली मार दी थी। वह शहर के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। उसने बृहस्पतिवार को मेडिकल स्टोर संचालक सुनील सेठी को भी जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने उसके बढ़ते आतंक को देखते हुए उससे जुड़े सभी पीड़ितों को पुलिस सुरक्षा मुहैया करा दी।

------

वर्जन

एसआइटी लगातार छापेमारी कर रही है। इसमें साइबर क्राइम की भी मदद ली जा रही है। आरोपित रॉकी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-राजेश फोगाट, डीएसपी, इंचार्ज एसआइटी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.