Move to Jagran APP

तांत्रिक मामा की घिनौनी करतूत, भांजी पर बताया प्रेत का साया, अपहरण कर रचाई शादी Panipat News

प्रेत का साया दूर करने का झांसा देकर दूर रिश्ते का मामा तांत्रिक क्रिया के बहाने भांजी को लेकर फरार हो गया। परिवार को झांसा देने के लिए उसने अपहरण की कहानी बताई थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 12:50 PM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 12:50 PM (IST)
तांत्रिक मामा की घिनौनी करतूत, भांजी पर बताया प्रेत का साया, अपहरण कर रचाई शादी Panipat News
तांत्रिक मामा की घिनौनी करतूत, भांजी पर बताया प्रेत का साया, अपहरण कर रचाई शादी Panipat News

पानीपत, जेएनएन। सौंधापुर के पास की एक कॉलोनी में तांत्रिक मामा ने भूत-प्रेत का साया दूर करने का झांसा देकर एक लाख रुपये ठगे और भांजी को लेकर फरार हो गया। बाद में आरोपित ने परिजनों से कहा कि भांजी का गुंडों ने अपहरण कर लिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपित ने युवती के साथ शादी कर ली है।   

loksabha election banner

युवती के भाई ने पुलिस में शिकायत दी कि वे दो भाई हैं और उसकी एक 22 वर्षीय बड़ी बहन है। बहन पर प्रेत का साया था। दूर की रिश्तेदारी में उसका मामा सोनीपत के गन्नौर के मेलगढ़ गांव का जगदीश तांत्रिक क्रिया करता है। छह महीने से मामा का उसके घर आना जाना है। इलाज करने के बहाने से मामा बहन व परिजनों को गूगामाड़ी ले गया, घर में चौकी लगाई और हवन करवाया। इसकी एवज में उनसे एक लाख रुपये वसूल लिए। 

मंदिर के बहाने ले गया था युवती को
सुबह 9:30 मामा जगदीश घर आया और मटकी में काला कपड़ा व पांच बतासे, लोंग व इलायची रखी। इसके बाद मामा बहन को यह कहकर साथ ले गया कि मटकी को काली के मंदिर में रखवाने जा रहा है। इसके बाद से भांजी के शरीर से प्रेत आत्मा निकल जाएगी। आरोपित ने उसकी बहन का अपहरण कर लिया है। 

बताई ये कहानी
आरोपित शाम सात बजे घर लौटा और कहानी बनाई कि भांजी का रास्ते में गुंडों ने अपहरण कर लिया है। छुड़वाने की कोशिश की तो गुंडों ने उसे पीट दिया। आरोपित ने उसे धमकी दी कि उसकी पुलिस के बड़े अधिकारियों से पहचान है। अगर पुलिस को शिकायत दी तो पूरे परिवार का अपहरण करवाकर कत्ल करवा देगा। आरोपित धमकी देकर फरार हो गया। उसकी बहन को खतरा हो सकता है। 

युवती से कर ली शादी
असंध नाका चौकी प्रभारी एसआइ श्रीभगवान ने बताया कि जगदीश के खिलाफ जादू टोना करने व जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर लिया है। सूचना मिली ही कि जगदीश ने युवती के साथ शादी कर ली है। आरोपित की तलाश की जा रही है। आरोपित की गिरफ्तारी की बाद असल वजह का पता चलेगा। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.