Move to Jagran APP

Haryana Congress President अंबाला में सैलजा को काली पट्टियां दिखा बागी बोले-Go Back, इस वजह से हुआ विरोध

अंबाला शहर में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को काली पट्टियां दिखा गो बैक के नारे लगे। निर्मल गुट के समर्थकों ने कुमारी सैलजा का विरोध किया। पुलिस बल ने लोगों को हिरासत में लिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 09:28 AM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 05:15 PM (IST)
Haryana Congress President अंबाला में सैलजा को काली पट्टियां दिखा बागी बोले-Go Back, इस वजह से हुआ विरोध
Haryana Congress President अंबाला में सैलजा को काली पट्टियां दिखा बागी बोले-Go Back, इस वजह से हुआ विरोध

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा को अंबाला शहर में बागियों का विरोध झेलना पड़ा। निर्मल सिंह के समर्थकों ने हाथों में काली पट्टियां लहराते हुए निर्मल गुट के समर्थक बोले- सैलजा गो बैक सिरसा। अग्रसेन चौक पर पहले से ही भारी पुलिस बल मौजूद था। 

prime article banner

इस कारण कुछ ही समय में काली पट्टियां लहराने वालों को हिरासत में ले लिया गया। उधर, अपने नियोजित कार्यक्रम के तहत कुमारी सैलजा खुले में घूम रहे बेसहारा पशुओं के मामले में डीसी अशोक कुमार को ज्ञापन देने पहुंचीं, लेकिन डीसी ऑफिस में नहीं थे। 

सैलजा ने एडीसी को ज्ञापन देने से मना किया

जब एडीसी जगदीप ढांडा ज्ञापन लेने पहुंचे तो कुमारी सैलजा ने ज्ञापन देने से मना कर दिया। कुमारी सैलजा ने कहा कि डीसी को ही ज्ञापन देंगे। इसके बाद कुमारी सैलजा और उनके समर्थक डीसी कार्यालय में धरना लगाकर बैठ गए कि जब तक डीसी नहीं आएंगे वह धरना समाप्त नहीं करेंगे। 

 kumari sailja

तीन घंटे बाद आए डीसी

करीब तीन घंटे बाद डीसी को फिर से अपने कार्यालय आकर ज्ञापन लेना पड़ा। हालांकि कुमारी सैलजा इससे पहले ही वहां से जा चुकी थीं। बता दें कि बेसहारा पशुओं, कूड़ा उठान और शहरी क्षेत्र में पानी निकासी के मुद्दे पर 11 नवंबर को कार्यक्रम निर्धारित किया था, लेकिन बाद में कार्यक्रम की तारीख 19 नवंबर तय की थी। 

तीन घंटे देरी से पहुंची सैलजा

शहर के अग्रसेन चौक पर कार्यक्रम का समय करीब 12 बजे रखा गया था। इसी कारण कार्यकर्ता भी पहुंचने शुरू हो गए थे। हालांकि शुरुआत में खाली कुर्सियां रही थी, परंतु बाद में कार्यकर्ता काफी संख्या में पहुंच गए। जहां कार्यकर्ताओं को कुमारी सैलजा ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.