Move to Jagran APP

सुमन बनी नर्सिंग एसोसिएशन की प्रधान, सोहन प्रवक्ता

जिला नर्सिंग एसोसिएशन पानीपत का चुनाव संपन्न हो गया। सिविल अस्पताल में जन्म-मृत्यु का कार्य संभाल रही स्टाफ नर्स सुमन पोरिया को प्रधान चुना गया है। हालांकिएसोसिएशन से जुड़े कुछ सदस्यों ने दबी जुबान से चुनाव पर सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रेस सचिव सोहन ने

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 06:40 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 06:40 AM (IST)
सुमन बनी नर्सिंग एसोसिएशन की प्रधान, सोहन प्रवक्ता
सुमन बनी नर्सिंग एसोसिएशन की प्रधान, सोहन प्रवक्ता

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिला नर्सिंग एसोसिएशन, पानीपत का चुनाव संपन्न हो गया। सिविल अस्पताल में जन्म-मृत्यु का कार्य संभाल रही स्टाफ नर्स सुमन पोरिया को प्रधान चुना गया है। एसोसिएशन से जुड़े कुछ सदस्यों ने दबी जुबान से चुनाव पर सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रेस सचिव सोहन ने बताया कि नर्सिंग एसोसिएशन के चुनाव को लेकर करीब दो माह से स्टाफ में कशमकश चल रही थी। प्रधान पद के लिए सुमन पोरिया, नीलम और सत्तो कतार में थी। चुनाव कराने के लिए पहली बैठक 10 जून को हुई थी, उसमें सत्तो मौजूद नहीं रहीं। मेटरन राजबाला ने बैठक में मौजूद सदस्यों को बताया कि सुमन पोरिया प्रधान पद का चुनाव लड़ना चाहती हैं, दूसरा नाम सामने आने पर मतदान कराएंगे। एक सप्ताह का समय दिया था, कोविड-19 में व्यस्तता के कारण चुनाव नहीं हो सका। अब सर्व सम्मति से जिला प्रधान सहित कमेटी के सदस्यों को सर्व सम्मति से चुना गया है। सरिता चौधरी को उप प्रधान, सुमन रोहिता को कोषाध्यक्ष और नौल्था पीएचसी नीलम रानी को सचिव बनाया गया है। उधर, कुछ नर्सों का आरोप है कि जिले में करीब 70 सदस्य हैं। कमेटी सदस्यों के मनोनयन पर मात्र 13 ने हस्ताक्षर किए हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.