Move to Jagran APP

उरलाना की पूरी चौकी लाइन हाजिर, सबइंस्पेक्टर सस्पेंड

जागरण संवाददाता, पानीपत: उरलाना कलां में 11 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या के म

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 02:35 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 02:35 AM (IST)
उरलाना की पूरी चौकी लाइन हाजिर, सबइंस्पेक्टर सस्पेंड
उरलाना की पूरी चौकी लाइन हाजिर, सबइंस्पेक्टर सस्पेंड

जागरण संवाददाता, पानीपत:

loksabha election banner

उरलाना कलां में 11 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या के मामला में लापरवाही बरतने पर उरलाना कलां के चौकी प्रभारी सहित 11 कर्मचारियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वारदात की रात ड्यूटी पर तैनात एसआइ को सस्पेंड कर दिया गया है। पूरी चौकी के प्रभारी सहित सभी पुलिसकर्मी बदल दिए गए हैं।

डीजीपी बीएस संधू ने मंगलवार की देर शाम लघु सचिवालय के कांफ्रेस हाल में पत्रकारवार्ता में कहा कि बच्ची के साथ बहुत घिनौनी हरकत हुई है। इस मामले में पुलिस 20 दिन के भीतर कोर्ट में चालान पेशी करेगी। प्रदेश में ऐसे जो भी महिलाओं व बच्चियों के साथ जघन्य अपराध हुए हैं, उनके केस फास्ट ट्रैक में चला जाएं, इस बारे में सेशन जज से बात की जाएगी। उधर, राज्यसभा सासंद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा उरलाना कलां पहुंची और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

इन पर गिरी गाज : उरलाना कलां में 13 जनवरी की शाम को 11 वर्षीय छात्रा कूड़ा डालने के लिए घर से निकली थी। तभी गांव के प्रदीप और सागर ने बच्ची का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या कर दी। घर न लौटने पर परिजनों ने उसे पूरे गांव में ढूंढा और फिर उरलाना चौकी पुलिस से बच्ची को ढूंढने की गुहार लगाई। ड्युूटीरत एसआइ देवेंद्र ने कहा कि खुद ढूंढ लें, वे सुबह आएंगे। 14 जनवरी को बच्ची का शव वाल्मीकि चौपाल के पास नग्न अवस्था में पड़ा मिला। इस बारे मे दैनिक जागरण ने खबर प्रमुखता से प्रकाशित की। डीजीपी के आदेश पर उरलाना चौकी के एएसआइ देवेंद्र को सस्पेंड कर दिया गया है, जबकि प्रभारी एएसआइ रामेश्वर दत्त, एसआइ जगबीर, एएसआइ बदन सिंह, सुरेश, रमेश, हवलदार नरेश, सुभाष,विवेक, बहादुर, सिपाही मनोज और जगबीर को लाइन हाजिर कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.