Move to Jagran APP

टेलेंट शो के लिए छात्र नेताओं की तू तड़ाक, प्रिंसिपल से भिड़े Panipat News

जींद के राजकीय कॉलेज में छात्र और अन्य संगठनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। टेलेंट शो के लिए सभी सड़क पर बैठ गए। पुलिस ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं मानें।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 05:56 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 05:56 PM (IST)
टेलेंट शो के लिए छात्र नेताओं की तू तड़ाक, प्रिंसिपल से भिड़े Panipat News
टेलेंट शो के लिए छात्र नेताओं की तू तड़ाक, प्रिंसिपल से भिड़े Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। राजकीय पीजी कॉलेज में टेलेंट शो के दौरान हंगामा खड़ा हो गया। एबीवीपी और बजरंग दल के लोगों को कॉलेज में जाने से रोक दिया गया। हंगामा करते हुए उन्होंने रोड जाम कर दिया। इस दौरान प्रिंसिपल के साथ भी तू तड़ाक भी हुई।

loksabha election banner

राजकीय कॉलेज में टेलेंट शो चल रहा था। दोपहर बाद कॉलेज से बाहर के छात्र और युवा कॉलेज में एंट्री करना चाहते थे। गेट पर खड़े कर्मचारियों ने उनके आई कार्ड मांगे। इस पर युवक बिफर गए। यहां पर बजरंग दल और दूसरे छात्र नेता समेत काफी संख्या में छात्र जमा हो गए। अंदर न दिए जाने पर युवकों और छात्र नेताओं ने सड़क के बीच बैठ रोड जाम कर दिया। डीएसपी कप्तान सिंह ने विद्यार्थियों को रोड के बीच से हटाया। वहीं प्राचार्या शीला दहिया ने कहा कि कॉलेज में आउटसाइडर को प्रवेश की अनुमति नहीं है। 

कॉलेज की दीवार फांदकर और ग्रिल तोड़ अंदर घुसे छात्र 
कॉलेज परिसर में दोपहर तक पीएम नरेंद्र मोदी का लाइव कार्यक्रम चला। इस दौरान इतनी भीड़ नहीं हुई लेकिन कार्यक्रम के समाप्त होते ही जब टेलेंट शो शुरू हुआ तो जिन विद्यार्थियों के पास आई कार्ड नहीं थे, वे दीवार फांदकर और ग्रिल को तोड़कर अंदर घुस गए। 

प्राचार्य के साथ भी हुई छात्र नेताओं की बहस
छात्र नेताओं द्वारा हंगामा करने के बाद प्राचार्या शीला दहिया गेट पर आई। यहां पर डीएसपी समेत पुलिस और कॉलेज के दूसरे प्राध्यापक मौजूद थे। छात्र नेताओं ने प्राचार्या के साथ बहस करते हुए अपने संगठन की पावर दिखाने की बात कही। इस पर प्राचार्या ने कहा कि वह नियमों के खिलाफ नहीं जा सकती। 

छात्र संगठनों को सहयोग करना चाहिए था : दहिया 
प्राचार्या शीला दहिया ने कहा कि प्रधानमंत्री का लाइव कार्यक्रम था, इसे देखने और यहां पर व्यवस्था बनाने की बजाय छात्र नेताओं द्वारा गेट पर जाकर नारेबाजी करने का कोई मतलब नहीं होना चाहिए था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.