पानीपत, जेएनएन। शहर की एक कालोनी में सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के बाद पीड़िता के परिवार पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा था। इसी से आहत छात्रा ने शनिवार को घर पर फंदे पर लटककर जान दे दी।

किला थाना क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय सातवीं कक्षा की छात्रा को बुधवार को पड़ोसी युवक यह कहकर अपने साथ बाइक पर ले गया कि उसके पिता ने उसे बुलाया है। आरोपित युवक छात्रा को भैंसवाल गांव स्थित एक सुनसान मकान में ले गया। वहां एक महिला और दो अन्य युवकों की मौजूदगी में उसे चाय में नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके उपरांत तीनों युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बाद में आरोपित युवक और महिला पीड़िता को नशे की हालत में उसके घर के पास छोड़ कर फरार हो गए।

गुरुवार शाम किशोरी को होश आया तो उसने परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों के संग थाने पहुंची छात्रा ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शुक्रवार को किशोरी का मेडिकल और 164 के बयान दर्ज कराकर आरोपित युवक के घर पर दबिश दी। हालांकि वह अपने परिवार के साथ गायब मिला।

बताया जा रहा है कि आरोपित की मां घटना के बाद से ही पीड़ित छात्रा के परिवार पर समझौते के लिए दबाव बना रही थी। इसी से आहत होकर छात्रा ने फंदा लगा लिया। पुलिस अभी भी आरोपितों की तलाश में जुटी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप