Move to Jagran APP

गैस टैंकर से कुचल कर छात्र की मौत

संवाद सहयोगी, काबड़ी : सिंहपुरा-सिठाना गांव के अड्डे के पास गैस टैंकर की चपेट में आ

By Edited By: Published: Thu, 14 Jul 2016 02:36 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jul 2016 02:36 AM (IST)
गैस टैंकर से कुचल कर छात्र की मौत

संवाद सहयोगी, काबड़ी :

loksabha election banner

सिंहपुरा-सिठाना गांव के अड्डे के पास गैस टैंकर की चपेट में आने से छात्र की मौत हो गई। परिजनों ने शव उठाने से इन्कार कर दिया। एसडीएम के आने पर तीन घंटे बाद शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। चालक की धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

सिठाना सिंहपुरा निवासी पाला का पुत्र अजय सातवीं कक्षा में सरकारी स्कूल का छात्र था। मध्यांतर के बाद साइकिल पर घर आ रहा था। अड्डे के पास मोड़ पर गैस टैंकर का चालक गाड़ी को कट करने लगा। पीछे करते ही अजय साइकिल समेत पहिए के नीचे आ गया। उसने मौके पर दम तोड़ दिया। आसपास के दुकानदारों ने चालक को पकड़ कर धुनाई कर दी। उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना से गुस्साए ग्रामीण व परिजनों ने शव उठाने से इन्कार कर दिया। उपायुक्त के मौके पर पहुंचने की मांग करने लगे। दोपहर में एसडीएम विवेक चौधरी व तहसीलदार मौके पर पहुंचे। ग्रामीण इसके बावजूद भी नहीं माने। अवैध बड़े वाहनों का आवागमन रोकने के लिए बैरिकेड लगाने की मांग करने लगें।

सरपंच पहुंचे मौके पर

बोहली के सरपंच विक्रम व सिंहपुरा के सतपाल मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने उनके साथ बैठक की। मोड़ के पास बैरिकेड लगाने की अनुमति दे दी। तीन घंटे के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.