जागरण संवाददाता, समालखा : थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी त्याग्यान निवासी नवीन ने गांव के ही छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आरोप है कि उनके साथ मारपीट कर से जान से मारने की धमकी दी गई है।

नवीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी पत्नी रेनू व मां को अस्पताल से लेकर घर आया था। उनके घर के आगे रमेश ने सरिया व रेत उतरवा रखा था। जब उसने रमेश के बेटे मनीष से घर के सामने उक्त सामान उतरवाने से आने जाने में दिक्कत होने के बारे में कहा तो आरोपित ने उनके साथ दु‌र्व्यवहार किया। फिर उसका पिता रमेश, मेरे पिता के साथ हाथापाई करने लगा। कुछ देर बाद वह अपने दूसरे प्लाट में बैठे थे।

शिकायत के अनुसार तभी मनीष वहां परिवार के अन्य लोगों के साथ हथियार लेकर आया और सारा सामान इधर उधर फेंकने के बाद उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। रमेश ने उसके सिर में लाठी मारी और उसके बेटे रवि ने बायें हाथ पर चाकू से वार किया। मनीष ने उसके पिता व परिवार के अन्य लोगों पर लाठी आदि से हमला कर घायल कर दिया।

उन्होंने बचाव में शोर मचाया तो हमलावर आरोपित दोबारा से मिलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। उसने पुलिस को शिकायत देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं पुलिस ने मनीष सहित छह लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran