Move to Jagran APP

अपराधी को छुड़ाने पुलिस पर पथराव और फायरिंग, डंपर से कुचलने का प्रयास Panipat News

अवैध हथियार मामले में एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। जब उसे ले जाने लगी तो आरोपित को छुड़ाने के लिए ग्रामीणों ने पथराव और फायरिंग कर दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 12:56 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 12:57 PM (IST)
अपराधी को छुड़ाने पुलिस पर पथराव और फायरिंग, डंपर से कुचलने का प्रयास Panipat News
अपराधी को छुड़ाने पुलिस पर पथराव और फायरिंग, डंपर से कुचलने का प्रयास Panipat News

पानीपत, जेएनएन। पुलिस ने गढ़ी बेसिक गांव में गुरुवार देर शाम अवैध हथियार रखने के आरोप में एक युवक को पकड़ लिया। जब पुलिस उसे ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने उसे छुड़ाने के लिए पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया। इसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

loksabha election banner

आरोप है कि ग्रामीणों ने फायरिंग भी की। साथ ही सिपाही से मोबाइल फोन और 3400 रुपये लूट लिए। इसके अलावा पुलिस की गाड़ी पर डंपर चढ़़ाने का प्रयास किया। किसी तरह पुलिस टीम आरोपित शाहरुख को लेकर थाने पहुंची। इसके बाद 20 लोगों को नामजद कर 20 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सीआइए-वन को सौंप दी गई है।

अवैध हथियार की थी सूचना

सनौली थाने के हेड कांस्टेबल मंदीप ने बताया कि वह अवैध हथियार की सूचना पर तीन अन्य साथियों के साथ गढ़ी बेसिक गांव में दबिश देने गए थे। मंदिर के पास गांव का शाहरुख मिला। तलाशी लेने पर उससे एक पिस्तौल बरामद हुई। इसी बीच शाहरुख ने शोर मचा दिया। 

सिपाही से लूट भी की

शोर सुन पास ही वॉलीबॉल खेल रहे 35-40 युवक आए और शाहरुख को छुड़ाने का प्रयास किया। उन्होंने हाथापाई और मारपीट की। सिपाही हबीब से मोबाइल और 3400 रुपये लूट लिए। आरोपितों ने पीसीआर के आगे-पीछे बाइकें अड़ा दी। पथराव और फायरिंग कर दी। एक ईंट सिपाही के सिर में लगी। गांव के ही डंपर चालक ने पुलिसकर्मियों को पीसीआर समेत कुचलने का प्रयास किया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मी शाहरुख को थाने ले आए। 

इनके खिलाफ मुकदमा

रिजवान, सबदर, नकीम उर्फ काला, जुनेद , साहिल, बिल्ली व भूरा, असलम, मोमीन, गयूर, मशरूफ, बिलाल, आमिर, मेसर, सद्दाम, रमेश, मेहरबान, रफाकत हसन, गयूर व अरसद समेत 20 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

गिरफ्तारी के किए जा रहे प्रयास : संदीप

पुलिस पर पथराव और फायरिंग के मामले की जांच सीआइए-1 कर रही है। सीआइए इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि आरोपितों के हमले में एक सिपाही घायल हुआ है। 20 आरोपितों की पहचान हो चुकी है, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बाकी अज्ञात की भी पहचान कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.