पानीपत, जेएनएन। हरियाणा विधानसभा का चुनावी शोर थमने से पहले स्टार प्रचारकों की दौड़ शुरू हो गई। प्रत्याशियों के समर्थन में स्टार प्रचारक जहां रैली करेंगे, वहीं प्रतिद्वंद्वी पार्टी को भी निशाने पर लेंगे। बृहस्पतिवार को सीएम मनोहर लाल के अलावा पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, शहनवाज हुसैन, स्मृति ईरानी, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रचार करेंगे। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल बृहस्पतिवार को कैथल, पूंडरी और सीवन में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सबसे पहले पूंडरी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी वेदपाल के समर्थन में हुडा ग्राउंड में रैली करेंगे। इसके बाद सीवन के रामलीला मैदान में गुहला प्रत्याशी रवि तारांवाली और कैथल के चंदाना गेट स्थित रामलीला मैदान में तीसरी रैली में पहुंचेंगे। कैथल में सीएम प्रत्याशी लीलाराम के समर्थन में रैली को संबोधित करेंगे। 

कैथल कांग्रेस का गढ़

कैथल विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस का गढ़ है। वहीं पूंडरी विधानसभा से 25 सालों से निर्दलीय प्रत्याशी ही जीतते आए हैं। 

अंबाला छावनी में सैलजा तो मुलाना और नारायणगढ़ में हुड्डा ने संभाली कमान 

अंबाला छावनी और शहर से पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किनारा किया हुआ है। हुड्डा जहां मुलाना व नारायणगढ़ हलके में प्रचार कर चुके हैं, वहीं अभी तक अंबाला छावनी और शहर में प्रचार के लिए नहीं आए हैं। अंबाला शहर और छावनी में फिलहाल कुमारी सैलजा ने कमान संभाली हुई है। 

अंबाला शहर में स्मृति ईरानी करेंगी रैली

अंबाला शहर से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के समर्थन में सांसद स्मृति ईरानी जनसभा को संबोधित करेंगी। वहीं जनसभा से पहले रोड शो भी किया जाएगा।

शाहाबाद में बाइक रैली रवाना करेंगे हिमाचल के सीएम

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शाहाबाद में बाइक रैली को रवाना करेंगे। इसके बाद लाडवा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. पवन सैनी के पक्ष में रैली करने पहुंचेंगे। 

पानीपत में भाजपा और कांग्रेस का जोर

पानीपत में भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारक लगातार जुट रहे हैं। हालांकि अभी तक कांग्रेस की ओर से कोई बड़ा स्टार प्रचारक प्रत्याशियों के लिए नहीं पहुंचा है। बृहस्पतिवार को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन होटल डेज में प्रेसवार्ता करेंगे। इसके बाद चुनाव प्रचार पर निकलेंगे। वहीं नूरवाला में पानीपत ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी ओपी जेन के समर्थन में भूपेंद्र सिंह हुड्डा रैली करेंगे। 

कल इनकी जनसभा 

19 अक्टूबर को मथुरा से सांसद व मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी मतलौडा अनाज मंडी में सुबह 9:30 बजे भाजपा प्रत्‍याशी के समर्थन में रैली करेंगी। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट समालखा के भापरा स्टेडियम में दोपहर 12 बजे कांग्रेस प्रत्‍याशी के समर्थन में रैली करेंगे। वहीं भाजपा के कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा भी नूरवाला में रैली को संबोधित करेंगे। 

 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस