Move to Jagran APP

पिता को पीटकर किया घायल, अस्‍पताल पहुंचा तो बेटे के अपहरण की मिली सूचना

खुखराना गांव में पहले पिता को जमकर पीटा इसके बाद बेटे का पिस्‍तौल के बल पर अपहरण कर लिया। बाद में गाड़ी में बेटे को पीट पीटकर बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंक दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 02:41 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 02:41 PM (IST)
पिता को पीटकर किया घायल, अस्‍पताल पहुंचा तो बेटे के अपहरण की मिली सूचना
पिता को पीटकर किया घायल, अस्‍पताल पहुंचा तो बेटे के अपहरण की मिली सूचना

पानीपत, जेएनएन। पानीपत के खुखराना गांव में खंभे पर बिजली का तार लगाने के विवाद में पिता-पुत्र को डंडों से पीटा। इसके बाद बेटे का पिस्तौल के बल पर गाड़ी से अपहरण करके पीट-पीटकर बेहोश कर सड़क पर फेंक दिया। 

loksabha election banner

खुखराना गांव के भीम सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार सुबह नौ बजे घर से बाइक से मतलौडा मंडी जा रहा था। इसी दौरान बस अड्डे पर रणबीर बेटे टोनी, निशांत, प्रदीप और सुमो गाड़ी में सवार दो अन्य युवकों के साथ आया। उसकी बाइक के आगे गाड़ी अड़ा दी और डंडों व सरिये से पीटा। आरोपित उसे अधमरा करके भाग गये। भतीजे पवन ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। एक घंटे उसे बाद चला कि बेटे बेटे शुभम का छह लोगों ने बंदूक और पिस्तौल के बल पर स्विफ्ट कार से अपहरण कर लिया। आरोपितों ने बेटे को पीटा और बेहोशी की हालत में सरकारी अस्पताल के पास फेंक दिया। मौके के गवाह मेसी पहलवान और अन्‍य लोगों ने उसे देखकर पहचाना।  

सोमवार को निशांत को पीटा था, दोनों पक्षों को चौकी बुलाया था 

असंध नाका चौकी प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि सोमवार को खुखराना गांव के निशांत और भीम सिंह के बेटे अक्षय का खंभे पर तार लगाने को लेकर विवाद हो गया था। बस अड्डे के पास ट्रैक्टर लेकर जा रहे निशांत की भीम सिंह व अक्षय ने डंडों से पिटाई कर दी थी। इसकी शिकायत दर्ज है। दोनों पक्षों को मंगलवार सुबह चौकी बुलाया था। इसके बाद निशांत पक्ष ने भीम व उसके बेटे को पीट डाला। मामला दर्ज कर लिया है। यह पता लगाया जा रहा है कि हथियार के बल पर अक्षय का अपहरण किया गया था या नहीं। 

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 पानीपत की मधुमीता को आइएएस बनने का जुनून था, भाई की शादी में भी नहीं गई, 86वां रैंक किया हासिल

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 14 लाख का पैकेज छोड़ प्रशासनिक सेवा में आई थी महक, अब यूपीएससी में 393वां रैंक

ये भी पढ़ें: हरियाणा में खुल गए कॉलेज, 20 नोडल अधिकारी सेंट्रलाइज्ड ऑनलाइन एडिमशन प्रक्रिया पर रखेंगे नजर

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.