Move to Jagran APP

एक मां की दर्द भरी दास्‍तांं, बहू और बेटे ने धक्‍का दिया, पीटा, हड्डी टूटी, फिर घर से निकाला

करनाल में 77 वर्षीय बुजुर्ग विधवा महिला ने एसपी को लगाई गुहार। महिला ने कहा कि बेटे और बहू ने उन्‍हें पीटा। घर से निकाल दिया। अब आश्रम में रह रही हूं। पुलिस ने आरोपितों पर दर्ज किया मामला।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 10:36 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 10:36 AM (IST)
एक मां की दर्द भरी दास्‍तांं, बहू और बेटे ने धक्‍का दिया, पीटा, हड्डी टूटी, फिर घर से निकाला
करनाल में मां से मारपीट की बहू और बेटे ने।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल में एक मां का दर्द सामने आया। मां को मारपीट कर घर से निकाल दिया गया और उसे अनाथ आश्रम की शरण लेनी पड़ी। 77 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया को आंखों में आंसू लिए अपनों द्वारा ही यह दर्द देने की दास्तां सुनाई तो वे भी भावुक हो गए और उन्होंने मामले में तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए, जिसके बाद शहर थाना पुलिस ने दोनों बेटे व बहुओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एसपी को दी शिकायत में मंगल कालोनी में रहने वाली बुजुर्ग महिला बाला वर्मा ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है और वह अपने एक बेटे के साथ मंगल कालोनी में रहती थी। जहां उसकी पुत्रवधु ने उसके साथ मारपीट की और धक्का देकर गिरा दिया, जिससे उसकी कुल्हे की हड्डी डूट गई। उन्होंने 112 नंबर पर काल कर पुलिस को बुलाया तो पुलिस ने उन्हें उनके कुंजपुरा स्थित घर में रहने के लिए चाबी दिला दी तो दोबारा मारपीट न करने व उसका ईलाज कराने के लिए कहा। पुलिस ही उसे उक्त मकान में छोड़कर आई। लेकिन वहां उसे पांच से छह दिन ही रहने दिया गया। उसके बाद दोनों पुत्रवधुओं ने मारपीट शुरू कर दी और उसे घर के अंदर ही बंद कर दिया। उसे आसपास के लोगों ने बचाया तो उनके चुंगल से भी छुड़वाया। इसके बाद वह किसी तरह पैदल ही चलकर करनाल तक आने लगी तो किसी ने उसे अनाथ आश्रम तक पहुंचाया। आरोप है कि एक पुत्रवधु ने अपने स्वजनों से भी उसके साथ मारपीट कराई।

साहब... आज मेरा आपके सिवाय कोई सहारा नहीं

बुजुर्ग महिला ने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि साहब आज आपके सिवाय कोई सहारा नहीं है। जो मकान मंगलपुर में है वह मेरे पति के नाम है और अब वह उसे दिलाया जाए। उसके दो बेटे हैं और उनके अपने-अपने मकान है, लेकिन वे उन्हें इस मकान में रहने नहीं दे रहे है और इसे बेचना चाहते हैं। ऐसे बेटे व बहुओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

दोनों बेटे व बहुओं के खिलाफ केस दर्ज : एसएचओ

एसएचओ कमलदीप राणा का कहना है कि दोनों आरोपित बेटों व बहुओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने कहा था कि वह कुंजपुरा स्थित मकान में रहना चाहती है, जिसके चलते उसे वहां छोड़ दिया गया है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.