Move to Jagran APP

करनाल में सनसनीखेज घटना, पत्नी ने ही रची पति की हत्या की साजिश, इस तरह रास्ते से हटाया

करनाल में सोमनाथ हत्याकांड में आरोपित पत्नी उसके प्रेमी समेत तीन आरोपितों ने पूछताछ में यह सनसनीखेज खुलासा किया है। सोमनाथ की आंखें खुली देख नेहा ने अपने हाथों से ही उन्हें बंद कर दिया लेकिन फिंगरप्रिंट चेहरे पर न आ जाएं इसलिए तेजाब से उसका चेहरा ही जला दिया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 09:42 AM (IST)Updated: Sun, 07 Mar 2021 11:59 AM (IST)
करनाल में सनसनीखेज घटना, पत्नी ने ही रची पति की हत्या की साजिश, इस तरह रास्ते से हटाया
करनाल में सोमनाथ की हत्या करने वाली पत्नी ने एक सप्ताह बाद आत्महत्या के प्रयास का ढोंग भी रचा।

करनाल, जेएनएन। असंध में अवैध संबंधों के बीच रोड़ा बने पति सोमनाथ को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी नेहा शर्मा ने अपने प्रेमी बिल्लू के साथ मिलकर सुनियोजित ढंग से हत्याकांड को अंजाम दिया। पहले उसे प्रेमी बिल्लू के घर पर ही शराब पिलाई और फिर गला घोटकर हत्या कर दी। मरने के बाद सोमनाथ की आंखें खुली रह गईं। यह देख पत्नी नेहा ने अपने हाथों से ही उन्हें बंद कर दिया लेकिन उसके हाथों के निशान चेहरे पर न आ जाएं, इसलिए तेजाब से उसका चेहरा ही जला दिया।

loksabha election banner

यह रहस्योद्घाटन इस चर्चित घटनाक्रम में पुलिस की जांच में हुआ है। पता चला है कि मामला खुलने के भय के चलते बिल्लू व शुभम उसे बोरे में लेकर पानीपत के उरलाना के पास रात को ही फेंक आए थे। इतना ही नहीं, मृतक की आरोपित पत्नी नेहा शर्मा ने एक सप्ताह बाद न केवल पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई बल्कि खुद आत्महत्या का नाटक भी रचा। लेकिन पुलिस ने हत्या की इस योजना की परतें खोलीं तो आरोपित पत्नी ने सच उगल दिया। उसकी प्रेमी के साथ बातचीत की कॉल डिटेल पुलिस ने खंगाली तो सब कुछ साफ हो गया। इसके बाद प्राथमिक पूछताछ में ही हत्याकांड का पटाक्षेप हो गया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शनिवार को पुलिस ने आरोपित पत्नी सहित तीनों को अदालत में पेश किया। यहां नेहा शर्मा को जिला जेल भेज दिया गया जबकि अन्य दोनों आरोपितों को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान आरोपितों से हत्याकांड को अंजाम देने में प्रयोग किया गया कपड़ा व बाइक बरामद की जाएगी। थाना प्रभारी कमलदीप राणा ने बताया कि सोमनाथ की पत्नी ने हत्या के बारे में सब कुछ उजागर कर दिया है।

पत्नी बोली- शराब पीकर मारपीट करता था 

पूछताछ के दौरान नेहा ने बताया कि सोमनाथ शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। सोमनाथ को उसके अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था। इससे घर में झगड़ा रहता था। इसी से तंग होकर उसने और प्रेमी बिल्लू जांगड़ा ने एक साजिश के तहत पहले सोमनाथ को शराब पिलाई। इसके बाद सोमनाथ की कपडे से गला घोटकर हत्या कर दी। बता दें कि सोमनाथ लुधियाना में नौकरी करता था जबकि उसकी पत्नी और दो बेटे वार्ड 10 में रहते थे। 21 फरवरी को मृतक की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर सोमनाथ की हत्या की थी।

प्रेमी के कहने पर दर्ज कराई थी गुमशुदगी 

थाना प्रभारी ने बताया कि 21 फरवरी को मृतक की पत्नी नेहा ने प्रेमी बिल्लू जांगड़ा के कहने पर सोमनाथ की गुमशुदगी की शिकायत थाने में करा दी। ताकि पुलिस का ध्यान इस तरफ जाए ही नहीं। इसके बाद रात को हत्या करने के बाद शव बोरे में डालकर देर रात बिल्लू जांगड़ा और शुभम बाइक पर रखकर उरलाना (पानीपत) फेंक आये। ताकि किसी को शक न हो और कट्टे को नहर में फेंक दिया।

हत्या की अगली सुबह शव पर डाला तेजाब

थाना प्रभारी के अनुसार नेहा ने पूछताछ में माना कि सोमनाथ की कपडे़ से गला घोंटकर हत्या करने के बाद आंखें खुली रह गई थीं। इसके बाद उसने आंखें अपने हाथों से बंद कीं। लेकिन उसे डर था कि कही उसकी उंगलियों के निशान न आ जाये। इसी के चलते अगली सुबह मृतक के मुंह पर तेजाब डाल दिया गया ताकि सबूत मिट जाएं।

हत्या के एक सप्ताह बाद आत्महत्या का रचा प्रपंच

आरोपित नेहा ने असंध थाने में 24 फरवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने के लगभग एक सप्ताह बाद खुदकुशी का प्रपंच भी रचा। लेकिन आरोपित नेहा और प्रेमी बिल्लू जांगड़ा की कॉल डिटेल निकलवाने के बाद सारा मामला खुल गया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें: मिलिये हिसार की M.com पास सुनीता से, नई सोच से बनी प्रेरणा, कोरोना संकट में नए आइडिया से किया कमाल

यह भी पढ़ें: हरियाणा की छात्रा ने राकेश टिकैत को कर दिया निरुत्तर, तीखे सवाल पूछे तो छीन लिया माइक

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.