जागरण संवाददाता, पानीपत :  नांगलखेड़ी निवासी नरेश कुमार के पिता स्‍व.सुंदर के नाम से रजिस्‍टर्ड गुरुनाम के हाउसिंग बोर्ड कालोनी के फ्लैट को पावर आफ अटार्नी के जरिये बेच दिया गया। नरेश का आरोप है कि पावर आफ अटार्नी फर्जी है। हस्‍ताक्षर नहीं मिल रहे। पिता का फोटो भी नहीं है। गवाह भी फर्जी है। उनके फ्लैट पर जबरन कब्‍जा कर लिया गया है। उन्‍होंने जब आरटीआइ के माध्‍यम से जानकारी लेनी चाहिए तो उनके पास धमकी भरा फोन आया। उन्‍होंने इस संबंध में सीएम विंडो से लेकर एसपी तक शिकायत दी है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।  

नरेश कुमार ने बताया कि वर्ष 2011 में उनके पिता सुंदर के नाम से फ्लैट निकला था। आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के लिए यह ड्रा निकाला गया था। सेक्‍टर 48 में ग्राउंड फ्लौर पर उनका प्‍लाट निकला। उनके पिता बीमार रहने लगे तो वह फ्लैट देखने नहीं जा सके। दो वर्ष पहले पिता का देहांत हो गया। उन्‍हें पता चला है कि उनके प्‍लाट को किसी अनूप को बेच दिया गया है। इस मामले में वह लगातार शिकायत कर रहे हैं लेकिन पुलिस उनकी बात नहीं सुन रही। बयान भी दर्ज करा दिए हैं। अब कह रहे हैं कि आपके आवेदन को आगे भेज दिया गया है। अब उच्‍चाधिकारी कार्रवाई करेंगे।

धमकी देने वाला कह रहा, इसी विभाग में हूं

नरेश ने बताया कि उन्‍होंने सूचना के अधिकार के तहत प्‍लाट के संबंध में जानना चाहा तो उनके पास फोन आ गया। फोन करने वाले ने बताया कि वह हाउसिंग बोर्ड विभाग में ही है। उनका कुछ नहीं बिगड़ सकता। नरेश के अनुसार, उन्‍होंने उसकी भी पुलिस को शिकायत की है। अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

 

Edited By: Ravi Dhawan

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट