Move to Jagran APP

चलती ट्रेन से चोरी हो गया छह महीने का बच्चा, चंद घंटे बाद मिला

अंबाला : चलती ट्रेन में सो रही महिला के पास से एक व्यक्ति उसके छह महीने के बच्चे को चुरा ले गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 10:42 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 10:42 AM (IST)
चलती ट्रेन से चोरी हो गया छह महीने का बच्चा, चंद घंटे बाद मिला
चलती ट्रेन से चोरी हो गया छह महीने का बच्चा, चंद घंटे बाद मिला

जासं, अंबाला : चलती ट्रेन में सो रही महिला के पास से एक व्यक्ति उसके छह महीने के बच्चे को चुरा ले गया, लेकिन पुलिस की तत्परता के कारण कुछ ही घंटों के बाद बच्चा वापस मिल गया। मगर बच्चा चुराने वाला फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

समस्तीपुर बिहार निवासी ज्योति अपने पति सुरजीत व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ धनबाद-फिरोजपुर ट्रेन से बठिंडा जा रही थी। जब ट्रेन जगाधरी पहुंची तो परिवार के सदस्य सो रहे थे। ज्योति और उसका 6 महीने का बेटा तेजस ऊपर बर्थ पर सोया हुआ था। बराड़ा रूकने के बाद ट्रेन सुबह लगभग 7 बजे तंदवाल रेलवे स्टेशन की ओर चली, लेकिन सिग्नल न होने के कारण स्टेशन से पहले ही रूक गई। ऐसे में आरोपित बच्चे सहित ट्रेन उतर गया। ट्रेन चलने के बाद परिवार के लोगों की आंख खुली तो बच्चे को न पाकर उसकी तलाश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। अंबाला पहुंचकर परिवार ने जीआरपी से संपर्क किया तो वहां से एक पुलिसकर्मी को पीड़ित परिवार के साथ पैसेंजर ट्रेन में जगाधरी की ओर भेजा गया। पैंसेजर ट्रेन में बच्चे का पिता व जीआरपी कर्मी जब तंदवाल स्टेशन पहुंचे तो उसी ट्रेन के डिब्बे में बच्चे सहित चोर भी चढ़ गया। सुरजीत ने बच्चे को पहचान लिया। यह देख चोर सकते में आ गया और वह बच्चे को सुरजीत की ओर फेंककर ट्रेन से नीचे उतरकर भाग निकला। पुलिसकर्मी और सुरजीत ने चोर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बरसात के कारण वह फरार हो गया। इसके बाद दोनों ने ग्रामीणों की मदद से बच्चा चुराने वाले को काफी तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.