Move to Jagran APP

बहन के घर आया था होली का शगुन देने, वापस लौटते समय ट्रेन की चपेट में आने से मौत

आजाद नगर में बहन के घर होली का शगुन देने आए रोहतक वासी गौरव (17) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। रोहतक के शिवाजी कालोनी कमला नगर निवासी गौरव अपने ताऊ के लड़के अमन के साथ रविवार को आजाद नगर में बड़ी बहन कोमल के घर पर होली का शगुन देने आया था। सोमवार सुबह वापस जाने के लिए वह स्टेशन पर पहुंचे और रोहतक की टिकट ली। ट्रेन पकड़ने के लिए वह फुटओवर ब्रिज से दूसरी तरफ जा रहे थे। इसी दौरान गौरव का मोबाइल हाथ से छूटकर नीचे ट्रैक पर गिर गया। पुल से उतरने के बाद वह मोबाइल उठाने के लिए ट्रैक पर उतरा। तभी वह अंबाला की तरफ से आ रही हीराकुंड एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 06:49 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 06:49 AM (IST)
बहन के घर आया था होली का शगुन देने, वापस लौटते समय ट्रेन की चपेट में आने से मौत
बहन के घर आया था होली का शगुन देने, वापस लौटते समय ट्रेन की चपेट में आने से मौत

जागरण संवाददाता, समालखा : आजाद नगर में बहन के घर होली का शगुन देने आए रोहतक वासी गौरव (17) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

loksabha election banner

रोहतक के शिवाजी कालोनी कमला नगर निवासी गौरव अपने ताऊ के लड़के अमन के साथ रविवार को आजाद नगर में बड़ी बहन कोमल के घर पर होली का शगुन देने आया था। सोमवार सुबह वापस जाने के लिए वह स्टेशन पर पहुंचे और रोहतक की टिकट ली। ट्रेन पकड़ने के लिए वह फुटओवर ब्रिज से दूसरी तरफ जा रहे थे। इसी दौरान गौरव का मोबाइल हाथ से छूटकर नीचे ट्रैक पर गिर गया। पुल से उतरने के बाद वह मोबाइल उठाने के लिए ट्रैक पर उतरा। तभी वह अंबाला की तरफ से आ रही हीराकुंड एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जीआरपी प्रभारी एसआइ जोगिदर कुंडू ने बताया कि ताऊ के लड़के अमन व उसके जीजा रोहित के बयान पर 174 की कार्रवाई की गई है।

चंद मिनट पहले बहन ने किया था फोन

गौरव 10वीं कक्षा में पढ़ता था। वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उससे बड़ी सिर्फ बहन कोमल ही है। हादसे से चंद मिनट पहले ही बहन ने गौरव को फोन कर स्टेशन पर सकुशल पहुंचने के बारे में पूछा था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।

चचेरा भाई बोला- जिदगीभर रहेगा मलाल

अमन के मुताबिक गौरव मोबाइल उठाने के लिए ट्रैक की तरफ बढ़ा तो उसने ट्रेन को आते देख उसे रोकने को कई बार आवाज लगाई। गौरव ने जैसे ही ट्रैक से बाहर निकलने की कोशिश की, ट्रेन ने उसे चपेट में ले लिया था। अमन ने कहा कि गौरव को नहीं बचा पाने का उसे जिदगी भर मलाल रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.