Move to Jagran APP

दुकान से 200 मीटर दूर दुकानदार, मारपीट कर लूटा

जागरण संवाददाता पानीपत हरिसिंह कालोनी में दुकान बंद करके घर लौट रहे दुकानदार जोगे

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 06:29 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 06:29 AM (IST)
दुकान से 200 मीटर दूर दुकानदार, मारपीट कर लूटा
दुकान से 200 मीटर दूर दुकानदार, मारपीट कर लूटा

जागरण संवाददाता, पानीपत: हरिसिंह कालोनी में दुकान बंद करके घर लौट रहे दुकानदार जोगेंद्र को कुछ बदमाशों ने घेर लिया। धारदार हथियार के बल पर मारपीट कर 4350 रुपये लूट लिए। किसी तरह बदमाशों के चंगुल से छूटकर दुकानदार घर पहुंचा तो परिवार के बाहर आने पर बदमाश उनकी बाइक छोड़ भाग खड़े हुए। वारदात सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई।

loksabha election banner

हरिसिंह कालोनी के जोगेंद्र ने किला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हरिसिंह चौक पर उनकी कास्मेटिक की दुकान है। रविवार रात साढ़े 10 बजे वे दुकान बंद करके महज 200 मीटर दूर स्थित उनके घर लौट रहे थे। दुकान के पास ही पांच-छह बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया। आरोपितों ने उनके साथ मारपीट कर जेब में पड़ी नकदी छीन ली। एक बदमाश उनसे फोन छीनने की कोशिश करने लगा तो वे जान बचाकर घर की तरफ भागे। दो बदमाश तलवार लेकर उनके पीछे दौड़ पड़े। आरोपितों में तीन भाई साधु, टिकू, भोलू के अलावा प्रवीन उर्फ बारू और दो अन्य लोग शामिल थे। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। परिवार ने बरसाई ईट, एक बदमाश चोटिल

जोगेंद्र की जान खतरे में देख परिवार ने बदमाशों पर हमला बोल दिया। खाली हाथ घर से निकले परिवार के लोगों ने बदमाशों की तरफ ईंट बरसानी शुरू कर दी। एक बदमाश को ईंट लगी तो वो चोटिल हो गया, लेकिन इससे पहले कि वे आरोपित को पकड़ पाते, उसके साथी घायल को ले जाने में कामयाब हो गए। दो साल से रंजिश रखे थे आरोपित

बता दें कि लगभग दो साल पहले चौधरी मंदिर के पास रहने वाले बन्नू का साधु और उसके दोस्तों संग झगड़ा हो गया था। जोगेंद्र के मुताबिक घर के सामने झगड़ा होने पर उसने दोनों पक्षों का बीच-बचाव करा दिया था। आरोप है कि साधू ने उसे भी बन्नू का साथी बनाकर मुकदमा दर्ज करा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.