जागरण संवाददाता, पानीपत : सलारजंग गेट के पास जगत करियाना स्टोर पर दुकानदार के कुर्ते की जेब से किसी ने 15000 रुपये निकाल लिए। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें तीन चोर चोरी करते नजर आ रहे हैं।

इंसार चौक निवासी भारत भूषण मिगलानी ने बताया कि उसकी मॉडल टाउन में मोबाइल फोन की दुकान है। 16 सितंबर की रात 8:40 बजे वह जगत करियाना स्टोर से सामान खरीदकर पास में ही सब्जी की रेहड़ी के पास पहुंचा। वहां उसने कुर्ते की जेब में हाथ डाला तो 15000 रुपये गायब मिले। उसके रुपये चोरी कर लिए गए। वह बाद में बेटे के साथ करियाना स्टोर पर पहुंचा और सीसीटीवी कैमरे की जांच की। उसमें तीन युवक उसके कुर्ते से रुपये चोरी करते दिखाई दिए। इसकी सीडी पुलिस को मुहैया करा दी गई है। बस अड्डा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दीवार फांदकर गोदाम में चोरी

पानीपत : सेक्टर-25 इंडो फार्म के पास स्थित एक गोदाम से बैटरी व अन्य सामान चोरी कर लिया गया। न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के संजीव कुमार ने बताया कि उसका खाली ड्रम का काम है। सेक्टर-25 इंडो फार्म के पास गोदाम है। चोरों ने दीवार फांदकर उसके गोदाम से बैट्री, इनवर्टर, कूलर, कुर्सियां, पंखा और कार की बैट्री चोरी कर ली। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस