Move to Jagran APP

पानीपत में दिल दहला देने वाली घटना, पिता के दोस्तों ने छह साल की बच्ची से किया सामूहिक दुष्कर्म

पानीपत में दिल दहला देनेवाली घटना हुई है। पानीपत थर्मल की एक फैक्‍ट्री में छह साल की बच्‍ची से उसके पिता के दोस्‍तों ने दुष्‍कर्म किया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 08:35 AM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 08:35 AM (IST)
पानीपत में दिल दहला देने वाली घटना, पिता के दोस्तों ने छह साल की बच्ची से किया सामूहिक दुष्कर्म
पानीपत में दिल दहला देने वाली घटना, पिता के दोस्तों ने छह साल की बच्ची से किया सामूहिक दुष्कर्म

थर्मल (पानीपत), जेएनएन। पानीपत में शर्मसार करने वाली घटना हुई। पिता के दो दाेस्‍तों ने छह साल की बचची से सामूहिक दुष्‍कर्म किया। थर्मल बाईपास चौक पर एक फैक्ट्री में शराब के नशे में दो युवकों ने इस छह साल की बच्ची का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। बच्ची के पिता ने दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

पीडि़त परिवार का आरोप है कि पुलिस ने घटनास्थल दूसरी चौकी का होने का हवाला देकर पहले शिकायत लेने के इन्कार कर दिया। पिता कार्रवाई पर अड़ा रहा तो पुलिस को सुनवाई करनी पड़ी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित बच्ची के पिता के साथ ही फैक्ट्री में काम करते हैं।

एक फैक्ट्री के क्वार्टर में रहने वाले नेपाल के व्यक्ति ने बताया कि शाम करीब 7:30 बजे उसकी छह साल की बेटी कमरे से बाहर पानी लेने गई थी। इस दौरान पड़ोस के क्वार्टर में रहने वाले उसके दोस्त उत्तर प्रदेश के जिला जौनपुर के अभिषेक यादव और नेपाल के शिवचरण ने बेटी का अपहरण कर लिया। 200 मीटर दूर फैक्ट्री में रूई के गोदाम में ले गए। काफी देर तक बेटी क्वार्टर पर नहीं पहुंची तो उसने तलाश की।

वह गोदाम में गया तो खून से लथपथ बेटी बेहोश पड़ी थी। दोनों आरोपित वहीं खड़े थे। आरोपित उसे देखकर भाग गए। बुधवार सुबह बेटी को तेज बुखार हो गया। पत्नी को बेटी ने दङ्क्षरदों की करतूत बताई कि अभिषेक अंकल उसे बिस्किट खिलाए व कोल्ड ङ्क्षड्रक पिलाकर ले गए थे। शिवचरण अंकल भी साथ में थे। दोनों ने गलत काम किया। पड़ोसियों ने हौसला बढ़ाया तो उसने पुलिस में शिकायत दी।

------

'' बच्ची का मेडिकल कराया गया है। दोनों आरोपितों के खिलाफ पोस्को और साहूमिक दुराचार का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें जेल भेजा जा चुका है।

                                                                                           - सुनील कुमार, प्रभारी, मॉडल टाउन थाना।

यह भी पढ़ें: Live Panipat Coronavirus Update पानीपत के बापौली का लैब टेक्निशियन कोरोना पॉजिटिव, अब तक 60 संक्रमित

यह भी पढ़ें: कैथल से बड़ी खबर, तीन महिलाएं और दो बच्‍चे कोरोना पॉजिटिव

यह भी पढ़ें: अंबाला में गर्भवती मिली कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्‍या पहुंची 48

यह भी पढ़ें: इस शहर में टूटे Lockdown के सारे नियम, सैंकड़ों की भीड़ को सांसद ने किया संबोधित

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.