Move to Jagran APP

कमल का साथ छोड़ शशिकांत कौशिक ने पहना चश्मा

पिछले विधानसभा चुनाव में समालखा हलके से भाजपा के प्रत्याशी रहे शशिकांत कौशिक ने पार्टी को छोड़कर इनेलो का दामन थाम लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Mar 2018 09:25 PM (IST)Updated: Wed, 28 Mar 2018 02:23 AM (IST)
कमल का साथ छोड़ शशिकांत कौशिक ने पहना चश्मा
कमल का साथ छोड़ शशिकांत कौशिक ने पहना चश्मा

जागरण संवाददाता, समालखा

loksabha election banner

पिछले विधानसभा चुनाव में समालखा हलके से भाजपा के प्रत्याशी रहे शशिकांत कौशिक पार्टी छोड़ने के बाद मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ इनेलो में शामिल हो गए। कौशिक को इनेलो एवं विपक्ष के नेता अभय ¨सह चौटाला ने पटका पहना व हरी पगड़ी बांधकर पार्टी में शामिल किया।

अभय चौटाला ने कहा कि चुनाव के समय भाजपा ने अनेक वायदे किए थे लेकिन कोई पूरा नहीं किया गया। भाजपा जीरो टालरेंस की बात करती है, परंतु आज उनकी सरकार का कोई ऐसा मंत्री व विधायक नहीं है, जिसने रिश्वत के नाम पर लोगों को ऐंठने का काम नहीं किया हो। मंत्रियों ने अपने विभागों को खोखला कर दिया है। अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जनता ने दस साल के कांग्रेस के कुशासन से तंग आकर भाजपा को सत्ता सौंपी थी। दस साल जैसे कांग्रेस ने किसान को उसकी जमीन से बेदखल किया था, आज वैसे ही भाजपा किसानों पर लाठी चलवा रही है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुरेश काला, ओपी माटा, सतबीर कादियान, कुलदीप राठी, सुरेंद्र धोला, सतनारायण आर्य, ऋषिपाल रावल, सुमन मच्छरौली, फूलपती, प्रेम लत्ता छौक्कर, रामबतेरी, नरेश कौशिक, लेखराज खंट्टर, सुरेंद्र पंवार, मुकेश चौहान, श्याम चंद कुराड़, रणधीर देहरा मौजूद रहे। विश्वास को कम नहीं होने दूंगा --

शशिकांत कौशिक ने कहा कि उन्होंने चौधरी देवी लाल की नीतियों का अनुसरण कर इनेलो को ज्वाइन किया है। सभी को साथ लेकर हलके में पार्टी संगठन को ओर मजबूत करने का काम किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.