यमुनानगर, जागरण संवाददाता। शहर यमुनानगर थाना क्षेत्र की कालोनी में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप उसके पिता पर लगा है। आरोप है कि जब किशोरी की मां काम पर गई थी। तब आरोपित ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उसे कमरे में बंधक बनाकर रखा। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। शहर यमुनानगर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि मामले में आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपित अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, शहर यमुनानगर थाना क्षेत्र के कालोनी निवासी महिला की 16 वर्षीय बेटी नौवीं की छात्रा है। सुबह महिला अपने काम पर गई थी। इस दौरान घर पर उसका पति व बेटी ही थी। शाम को वह काम से लौटी और दरवाजा खुलवाने लगी, तो पति उसे धक्का मारकर भाग गया। अंदर गई, तो बेटी रो रही थी। इस दौरान बेटी से बात की, तो उसने बताया कि पिता ने उसके साथ गलत काम किया है। बेटी को शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी और उसे कमरे में ही बंद कर दिया था। महिला को उसकी बेटी ने बताया कि पिता उस पर शुरू से ही गलत नजर रख रहा था। कई बार उसके साथ छेड़छाड़ कर चुका था। जब भी इस बारे में वह किसी को बताने के लिए कहती, तो आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप करा देता था।

अंबाला में भी आ चुका ऐसा ही मामला 

अंबाला में भी इसी तरह का शर्मनाक मामला सामने आया।  पिता ने बड़ी बेटी के साथ दुष्‍कर्म किया। उसे जान से मारने की धमकी। जब इसकी जानकारी चाचा को लगी तो उसने भी छोटी बहन से छेड़खानी शुरू कर दी। इसके बाद मामले की जानकारी किसी तरह से पड़ोसियों को पता चल गई। पुलिस को सूचना दी गई तो दोनों को गिरफ्तार किया गया। 

Edited By: Anurag Shukla