Move to Jagran APP

भाई के सामने बहन से छेड़छाड़, बोले- अफसरों से पहचान है, पीडि़ता को थाने से भगाया

पानीपत के किला थाना क्षेत्र में एक किशोरी से युवक ने छेड़खानी की। जब भाई ने इसका विरोध किया तो उसे पीट दिया। थाने में शिकायत देने पहुंचे तो वहां भी भगा दिया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 16 May 2019 01:10 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2019 01:10 PM (IST)
भाई के सामने बहन से छेड़छाड़, बोले- अफसरों से पहचान है, पीडि़ता को थाने से भगाया
भाई के सामने बहन से छेड़छाड़, बोले- अफसरों से पहचान है, पीडि़ता को थाने से भगाया

पानीपत, जेएनएन। बहन के साथ हो रही छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को पीटकर अधमरा कर दिया गया। आरोपितों ने धमकी दी कि वह उसे जान से मार देंगे और वह कुछ नहीं बिगाड़ सकते। उनकी अफसरों में पहचान है। वहीं परिजन जब इसकी शिकायत लेकर किला थाना गए तो वहां से भगा दिया गया। अब पीडि़त परिवार ने एसपी से गुहार लगाई।

prime article banner

पीडि़त युवती ने एसपी को शिकायत दी कि वे तीन बहन व एक भाई है। 12 मई की सुबह नौ बजे वह घर से करियाना की दुकान पर सामान लेने जा रही थी। तभी दलबीर नगर के सोनू ने गली में उस पर अश्लील फब्ती कसी और उसके साथ छेडख़ानी की। वह मुश्किल से आरोपित ते चंगुल से छूटकर घर गई और छत पर बैठे भाई को बताया कि सोनू ने उसके साथ बदसलूकी की है। 

विरोध करने पर भाई को पीटा
भाई घर से बाहर आया तो आोरपित सोनू चौराहे पर एक अन्य युवक के साथ खड़ा था। भाई ने सोनू से कहा कि उसने ऐसा क्यों किया। आरोपित ने कहा कि वह उसकी बड़ी बहन को इस्तेमाल कर चुका है। अब छोटी बहन को इस्तेमाल करेगा। भाई ने विरोध किया तो आरोपित ने अपने साथी के साथ मिलकर भाई की पिटाई कर दी और गंभीर चोटें मारी। आरोपित भाई की हत्या कर सकता था। 

पुलिस ने कॉल नहीं रिसीव किया
आरोपित ने धमकी दी कि वे उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते। उसने किला थाना पुलिस को मदद के लिए कॉल की, लेकिन कॉल रिसीव नहीं की। इसके बाद उसने किला थाना पहुंचकर शिकायत दी। 14 मई को वह और उसके परिजन किला थाने गए। वहां से पुलिसकर्मियों ने उन्हें थाने से बाहर निकाल दिया और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने से मना कर दिया। आरोपितों द्वारा उसके व उसके परिजनों पर समझौते के लिए दबाव डाला जा रहा है। आरोपितों से उन्हें जान का खतरा है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.