Move to Jagran APP

पानीपत में ईट से हमला कर 70 हजार रुपये लूटे

पीड़ित से युवकों ने 70 हजार रुपये लूट लिए। इस दौरान व्यापारी ने एक आरोपित को पकड़ लिया और अपने भाई को कॉल कर वारदात की जानकारी दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 06:06 AM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 06:06 AM (IST)
पानीपत में ईट से हमला कर 70 हजार रुपये लूटे
पानीपत में ईट से हमला कर 70 हजार रुपये लूटे

जागरण संवाददाता, पानीपत : सनौली रोड पर कैप्टन मार्केट में बाइक सवार दो युवकों ने व्यापारी की बाइक को टक्कर मारी। व्यापारी के नीचे गिरते ही उस पर बेल्ट व ईट से हमला कर दिया। पीड़ित से युवकों ने 70 हजार रुपये लूट लिए। इस दौरान व्यापारी ने एक आरोपित को पकड़ लिया और अपने भाई को कॉल कर वारदात की जानकारी दी। तभी आरोपित के अन्य साथी वहां आ गए और उसे छुड़ाकर ले गए। दोनों आरोपित धूप सिंह नगर के हैं।

loksabha election banner

उग्राखेड़ी गांव के रोहित मलिक ने बताया कि वह बिल्डिंग मैटीरियल का काम करता है। 19 अप्रैल को वह बाइक से विद्यानंद कालोनी में पेमेंट लेने जा रहा था। जब वह सनौली रोड पर मदन हलवाई की दुकान के सामने पहुंचा तो दो युवकों ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। उसने विरोध किया तो युवक उसकी ही गलती निकालकर मारपीट करने लगे। एक युवक ने उसके सिर पर ईट और दूसरे ने बेल्ट से हमला किया। मारपीट के दौरान आरोपितों ने उसकी जेब से 70 हजार रुपये निकाल लिए और भागने लगे। पीड़ित ने एक आरोपित को पकड़ लिया और दूसरा भाग गया। इस दौरान वहां कई लोग आ गए और उसकी मदद करने की बजाय आरोपित को छुड़ा ले गए। उसने वारदात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। आरोपितों की पहचान धूप सिंह नगर के अनुज व पिटू उर्फ रजनीश के रूप में हुई है। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके दोनों आरोपितों व उनके साथियों की तलाश कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.