जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर -6 में चल रहीं दोनों रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन निरस्त कर दी गई हैं। लंबे समय से चल रहे विवाद के कारण सेक्टर में विकास के कार्य बाधित पड़े थे। सामुदायिक केंद्र में दोनों एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक में दोनों एसोसिएशन को भंग कर नया चुनाव करवाने का फैसला लिया गया। अजित जांगड़ा, अशोक नारंग ने बताया कि नए चुनाव जल्द होंगे। इसके लिए पांच सदस्यीय एडहाक कमेटी का गठन किया गया है। कमेटी शुक्रवार को बैठक कर चुनाव कार्यक्रम निर्धारित करेगी।

पांच सदस्यीय कमेटी में एसके त्यागी, धर्मवीर नरवाल, दिलवार भोक्कर, दया सिंह जागलान, अशोक नारंग को शामिल किया गया। दोनों एसोसिएशन की सहमति के मसौदा भी तैयार किया, जिसमें पर दोनों एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने हस्ताक्षर किए। बैठक में सभी सेक्टर वासियों से नया चुनाव करवाने में सहयोग का आग्रह किया गया।

बैठक में मौजूद पूर्व प्रधान एसके त्यागी ने बताया कि सेक्टर के विकास कार्य पेंडिग पड़े हैं। पार्कों में का विकास नहीं हो रहा। 2017 से पार्कों की मेटेंनेस तक नहीं हो रही। प्रशासन के साथ बैठकों में सेक्टर की समस्याएं नहीं रखी जा रही थी। इसी पर विचार करते हुए दोनों एसोसिएशन को भंग कर नई एसोसिएशन के गठन की सहमति बनी। बैठक में एसके त्यागी, अजित सिंह जांगड़ा, दिलबाग सिंह, राममेहर मोर, प्रेम सिंह, अर्जुन शर्मा, ताराचंद शर्मा, हरीश भारद्वाज, रामधन कौशिक मौजूद रहे।

Edited By: Jagran