जेएनएन, पानीपत। जिले के गांव पलहेड़ी में बिल्लू फार्म में कुत्ते द्वारा केयरटेकर को नोच खाने के बाद सोमवार को दूसरे केयरटेकर रामज्वारी ने कीटनाशक पी लिया। ग्रामीणों ने उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है। उधर, पुलिस ने फार्म हाउस के मालिक हरदीप के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार सुबह पलहेड़ी गांव के बिल्लू फार्म पर दूधिया पहुंचा तो उसने देखा कि रामज्वारी बेसुध पड़ा है। किसी अनहोनी की आशंका से उसने ग्रामीणों को सूचित किया। इसके बाद फार्म मालिक हरदीप का लड़का सरपङ्क्षरद्र सिंह वहां पहुंचा और रामज्वारी को प्रेम अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों का कहना है कि उसे आइसीयू में रखा गया है। 72 घंटे बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

बता दें कि गांव पलहेड़ी में बिल्लू फार्म पर जर्मनी की रोट वीलर नस्ल के कुत्ते ने मालिक के सामने ही केयरटेकर मनीराम रोहिल्ला को नोचकर मार डाला था। मालिक हरदीप की हिम्मत भी कुत्ते के सामने जवाब दे गई और वह कुत्ते द्वारा नौकर को नोचते हुए देखता रहा। टाइगर नाम के इस कुत्ते ने इससे पहले भी एक नौकर पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया था।

शव रखकर जाम लगाया, ग्रामीणों का हंगामा

उधर, रोहतक पीजीआइ में पोस्टमार्टम के बाद मनीराम के परिजन शव लेकर पानीपत के लघु सचिवालय पहुंच गए। यहां शव रखकर उन्होंने दो घंटे तक जोरदार प्रदर्शन किया और फार्म मालिक हरदीप उर्फ बिल्लू पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की। प्रदर्शन की सूचना पर डीएसपी जगदीप दूहन, डीएसपी देशराज और शहर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। डीएसपी दूहन ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े रहे। बाद में फार्म मालिक पर हत्या और हत्या की साजिश का मुकदमा दर्ज करने के आश्वासन के बाद परिजन मनीराम का शव लेकर चले गए।

10 दिनों तक निगरानी में रहेगा कुत्ता

पशु चिकित्सक डॉ. चिराग भारद्वाज कुत्ते को देखने दोपहर एक बजे फार्म हाउस पर गए। उस समय ताला लगा हुआ था। उन्होंने बताया कि 10 दिनों तक कुत्ते पर निगरानी रखी जाएगी। सैंपल पुलिस को दे दिए हैं। रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा कि कुत्ते में रेबीज के लक्षण हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामले में घिरी सोहा अली खान, एफआइआर के आदेश

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस