Move to Jagran APP

साई कालोनी से कारपेंटर का अपहरण, मोबाइल फोन भी बंद

साई कालोनी से एक कारपेंटर का अपहरण कर लिया। पीड़ित ने वाटसएप पर बड़े भाई को मैसेज कर बताया कि उसका अपहरण कर लिया गया है। पुलिस मामले को पैसे व जमीन के लेनदेन से जोड़कर देख रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 06:12 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 06:12 PM (IST)
साई कालोनी से कारपेंटर का अपहरण, मोबाइल फोन भी बंद
साई कालोनी से कारपेंटर का अपहरण, मोबाइल फोन भी बंद

जागरण संवाददाता, पानीपत : साई कालोनी से एक कारपेंटर का अपहरण कर लिया। पीड़ित ने वाटसएप पर बड़े भाई को मैसेज कर बताया कि उसका अपहरण कर लिया गया है। पुलिस मामले को पैसे व जमीन के लेनदेन से जोड़कर देख रही है।

loksabha election banner

उझा स्थित साई कालोनी की मीरा देवी ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी पांच बेटियां व तीन बेटे हैं। सबसे छोटा बेटा 18 वर्षीय गुरूवचन उर्फ काला कारपेंटर है। गुरूवचन पहले प्रापर्टी डीलर व टूर एंड ट्रैवल्स का काम करने वाले जाटल रोड गली नंबर पांच के रहने वाले प्रवीण उर्फ सोनू के पास गाड़ी चलाने का भी काम करता था। शनिवार को दोपहर बाद तीन बजे काल आने पर बेटा गुरूवचन सिंह घर से बाइक लेकर प्रवीण से मिलने चला गया।

रात को काल किया तो बेटे ने बताया कि वह गाड़ी की बुकिग लेकर चंडीगढ़ जा रहा है, रविवार सुबह तक घर लौट आएगा। इसके बाद बेटे का मोबाइल फोन बंद हो गया। रविवार सुबह गुरूवचन ने वाट्सएप पर मैसेज भेजा कि उसका अपहरण कर लिया है। उसके बेटे का प्रवीण ने अपहरण किया है। स्वजनों को शक है कि कहीं गुरूवचन के साथ अनहोनी न हो जाए।

इस बारे में थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर महीपाल ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित प्रवीण व गुरूवचन की तलाश की जा रही हैं। दोनों के मिलने के बाद ही पता चल पाएगा कि मामला अपहरण का है या अन्य कोई कारण है। प्रवीण के पास है गुरूवचन का मोबाइल फोन

गुरूवचन सिंह के बड़े भाई श्याम का कहना है कि रविवार को वह पुलिसकर्मी के साथ प्रवीण के कार्यालय पर गया था। वहां प्रवीण नहीं मिला। पुलिसकर्मी ने काल किया तो प्रवीण से बात हुई थी। गुरूवचन का मोबाइल फोन भी प्रवीण के पास है। गुरूवचन की बाइक उनके दूसरे घर से बरामद हो चुकी है। उन्हें पता चला का कि प्रवीण ने अपने साथियों के साथ मिलकर उझा गेट से गुरूवचन का स्कार्पियो गाड़ी से अपहरण कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.