Move to Jagran APP

लड़के वालो के आने से पहले गन प्वाइंट पर लड़की अगवा

समालखा की ऑफिसर कालोनी मे चार युवकोa ने गन प्वाइंट पर 20 वर्षीय युवती का अपहरण कर लिया।

By Edited By: Published: Thu, 18 Jan 2018 02:38 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2018 03:24 PM (IST)
लड़के वालो के आने से पहले गन प्वाइंट पर लड़की अगवा
लड़के वालो के आने से पहले गन प्वाइंट पर लड़की अगवा

जागरण संवाददाता, समालखा (पानीपत) : यहां की ऑफिसर कालोनी मे चार युवकोa ने गन प्वाइंट पर 20 वर्षीय युवती का अपहरण कर लिया। उसके भाई व मां ने विरोध करना चाहा तो युवको ने उनकी कनपटी पर पिस्तौल तानकर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। युवती को गाड़ी मे लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि लड़की की शादी के लिए उसे देखने के लिए लड़के वाले आने वाले थे। उससे पहले ही कुछ युवको ने उसे अगवा कर लिया। पुलिस ने इस मामले मे युवती के पिता के बयान पर दो युवको को नामजद करते हुए विभिन्न धाराओ के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

loksabha election banner

ऑफिसर कालोनी वासी आजाद सिंह ने चौकी पुलिस को दी शिकायत मे बताया कि उनकी बीस साल की बेटी प्रोमिला (बदला हुआ नाम) है। बुधवार को सुबह के समय वह किसी काम से बाहर गए थे। घर पर बेटी, पत्नी, बेटा दीपक व पुत्रवधू थी। साढ़े दस बजे के करीब कैथल जिले के गांव मटोर का रहने वाला अमित अपने तीन साथियो के साथ गाड़ी लेकर आया और बेटी प्रोमिला को घर से जबरदस्ती उठाकर ले जाने लगा। जब उसके बेटे व पत्नी ने विरोध किया तो अमित व उसके साथी प्रदीप ने पिस्टल तानकर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। बेटी को उठाकर अपने साथ गाड़ी मे लेकर फरार हो गए।

आइटीआइ करने के बाद घर पर ही थी : अगवा युवती की मां ने बताया कि उसके चार बच्चे है। तीन बेटी व एक बेटा है। दो बड़ी बेटी व बेटे की शादी हो चुकी है। सबसे छोटी बेटी ने बारहवी तक पढ़ाई करने के बाद समालखा मे ही महिला आइटीआइ संस्थान से एक साल का ब्यूटीशियन का कोर्स किया। पेपर होने के बाद से करीब दो माह से वो घर पर ही रह रही थी।

कैथल के पास तक आई लोकेशन : पुलिस ने युवक के मोबाइल नंबरो की ट्रेसिंग शुरू की। पुलिस को उनके नंबर की आखिरी लोकेशन कैथल के ही एक गांव के मंदिर के पास की मिली। उसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया। मंदिर मे भी कोई नही मिला। इसके बाद पुलिस युवक के घर पहुंची तो वहां पर भी वो नही हाथ लगा। चौकी प्रभारी उप निरीक्षक संदीप कुमार का कहना है कि मामले मे युवती के पिता आजाद के बयान पर कैथल जिले के गांव मटोर वासी अमित व उसके साथी प्रदीप के खिलाफ विभिन्न धाराओ के तहत केस दर्ज कर तलाश की जा रही है। जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

कही पहले से जानती तो नही : पुलिस के अनुसार आरोपी अमित कुछ समय पहले समालखा मे ही शराब के ठेके पर काम करता था। दो महीने पहले लड़की को परिवारवालो ने फोन पर एक लड़के से बात करते हुए पकड़ लिया था। तब से उसका फोन छीन लिया था। आशंका है कि कही लड़की आरोपियो को जानती तो नही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.