Move to Jagran APP

इस शहर में हत्यारों का खौफ, लगातार दूसरे दिन निर्मम हत्या

गांव सनौली खुर्द स्थित चौपाल पर राजवीर की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने किसी भारी चीज से चोट पहुंचाकर वारदात को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 29 Mar 2019 04:20 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2019 10:28 AM (IST)
इस शहर में हत्यारों का खौफ, लगातार दूसरे दिन निर्मम हत्या
इस शहर में हत्यारों का खौफ, लगातार दूसरे दिन निर्मम हत्या

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में लगातार दूसरे दिन हत्या की वारदात सामने आई। यहां भी हत्यारों ने निर्मम तरीके से युवक की हत्या कर दी। हत्यारे शव को घर से पांच सौ मीटर एक खाली प्लॉट में फेंक गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

सनौली खुर्द गांव में श्रमिक का शव सुबह घर से 500 मीटर दूर स्थित खाली प्लॉट में पड़ा मिला। सनौली खुर्द के सुरेश ने बताया कि उसका बेटा राजबीर(30) मजदूरी करता था। शाम 6 बजे वह शराब पीकर घर आया तो उसका पत्नी ममता के साथ झगड़ा हो गया। राजबीर की मां सुशीला और भाई अजीत, रोहत, आशु, कुलदीप ने बीच-बचाव किया तो वह बाहर चला गया। जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो ममता और मां सुशीला रात 11 बजे सनौली बस अड्डे से वापस घर ले आए।

घर आते ही राजबीर और ममता में किसी बात को लेकर दोबारा झगड़ा शुरू हो गया। परिवार के सदस्यों ने दोनों को शांत कराया और  दूसरे मकान में सोने के लिए चले गए। शुक्रवार सुबह घर के पास भीड़ जुटी दिखी। जब वह वहां पहुंचा तो देखा कि बेटे राजबीर का लहुलूहान शव कंबल में लिपटा पड़ा था। 

गाल और कनपटी पर था चोट का निशान
राजबीर के दाहिने गाल और बाई तरफ कनपटी पर चोट के निशान थे। उसका पूरा सिर खून से सना था। अनुमान लगाया जा रहा था कि उसके चेहरे पर किसी वजनी चीज से वार किया गया है।

अस्पताल में छोटे भाई ने छिपाई झगड़े की बात
सामान्य अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने आए छोटे भाई कुलदीप ने बताया कि बृहस्पतिवार को राजबीर घर से टहलने के लिए गया था। देर रात तक वह घर नहीं लौटा। शुक्रवार सुबह उन्हें खाली प्लॉट में उसका शव पड़ा मिला। उसने इस दौरान दंपती के बीच हुए झगड़े का कोई जिक्र नहीं किया।

वजनी चीज के वार से राजबीर की मौत हुई है। पिता सुरेश की शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।
सूरजभान, सनौली थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें : नाइट ड्यूटी पर गया था भाई, सुबह कमरे में लौटो तो देखा खौफनाक मंजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.