Move to Jagran APP

पूर्व मंत्री कृष्णलाल पंवार से मिले ग्रामीण, खेलों को लेकर मिला आश्वासन

हरियाणा एमैचयोर कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री कृष्णलाल पंवार से गांव नौल्था के ग्रामीणों ने शुक्रवार को मुलाकात की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 06:55 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 06:55 AM (IST)
पूर्व मंत्री कृष्णलाल पंवार से मिले ग्रामीण, खेलों को लेकर मिला आश्वासन
पूर्व मंत्री कृष्णलाल पंवार से मिले ग्रामीण, खेलों को लेकर मिला आश्वासन

जासं, पानीपत : हरियाणा एमैचयोर कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री कृष्णलाल पंवार से गांव नौल्था के ग्रामीणों ने शुक्रवार को मुलाकात की। खेल को आगे बढ़ाने और ग्रामीण प्रतिभा को तराशने के लिए सरकारी स्तर पर प्रयास करने के लिए बधाई दी। कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि हलका इसराना की प्रतिभा को आगे बढाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। हलकावासियों के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं, कोई भी व्यक्ति इसमें संकोच न करे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने खिलाड़ियों की प्रतिभा को आगे बढ़ाने के लिए ऐसी योजना बनाई है जिससे खिलाड़ी का सर्वांगीण विकास हो।

loksabha election banner

इस अवसर पर फूल सिंह, दिलबाग, रामकुमार, गुलाब, धनपत, हरीश, धर्मपाल, सोनू, रोबिन, साहब सिंह, आजाद व सोमबीर मौजूद रहे।

मध्यस्थता से विवाद का हल निकालना समय की मांग

समालखा : करहंस स्थित गीता इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ में मध्यस्थता और मुकदमेबाजी विषय पर ऑनलाइन वेबिनार का आयोजन किया गया। हेड संदीप सैनी ने सभी का मार्गदर्शन किया। मुख्य वक्ता मुहम्मद अब्दुल हलिम, जिला और सत्र न्यायाधीश ने इसमें शिरकत की। 100 से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया। हलिम ने कहा की मध्यस्थता से अगर किसी केस का हल जल्दी निकल सकता है तो उससे कोर्ट का काफी समय बच सकता है। इसे तरजीह दिया जाना चाहिए। लोगों को इसके प्रति जागरूक होना चाहिए। यह सभी के लिए फायदेमंद है। आज के समय में मध्यस्थता से किसी केस का फैसला करना एक अच्छा विकल्प है। इससे जहां परिणाम जल्द मिलता है वहीं आर्थिक बचत भी होती है। वाइस चेयरमैन निशांत बंसल ने सभी का आभार जताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.