Move to Jagran APP

प्रेमिका नरगिस साथ चलने के लिए राजी नहीं हुई तो सिरफिरे रॉकी ने मार दी गोली

रॉकी शर्मा ने प्रेमिका नरगिस को भी मार डाला। दरअसल, नरगिस दिल्ली के नरेला में ही रहने के लिए कह रही थी, जबकि रॉकी उस पर पानीपत चलने के लिए दबाव डाल रहा था।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 16 Jul 2018 11:19 AM (IST)Updated: Mon, 16 Jul 2018 05:02 PM (IST)
प्रेमिका नरगिस साथ चलने के लिए राजी नहीं हुई तो सिरफिरे रॉकी ने मार दी गोली
प्रेमिका नरगिस साथ चलने के लिए राजी नहीं हुई तो सिरफिरे रॉकी ने मार दी गोली

जेएनएन, पानीपत। सिरफिरे प्रेमी राजीव कालोनी निवासी रॉकी शर्मा ने प्रेमिका नरगिस को भी मार डाला। दरअसल, नरगिस दिल्ली के नरेला में ही रहने के लिए कह रही थी, जबकि रॉकी उस पर पानीपत चलने के लिए दबाव डाल रहा था। मना करने पर उसने नरगिस की हत्या कर दी। यह बात रॉकी ने पुलिस पूछताछ में बताई है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के गांव खतौली निवासी सराजुद्दीन इन दिनों पानीपत के कलंदर चौक पर रहते हैं। उन्होंने किला थाना पुलिस को शिकायत दी थी कि 13 मई की सुबह आठ बजे उनकी बेटी नरगिस का राजीव कालोनी निवासी रॉकी ने अपहरण कर लिया।

नरगिस का भाई रॉकी का दोस्त था। नरगिस को ढूंढऩे में उसके भाई अरशद की रॉकी के चार दोस्त महावीर कालोनी के महेंद्र, सेक्टर 12 के राजन तनेजा, खटीक बस्ती के गोपाल और सैनी कॉलोनी के प्रमोद मदद कर रहे थे। इससे तैश में आकर 4 जुलाई को रॉकी ने महेंद्र के सेक्टर 12 साईं बाबा चौक के पास स्थित मसल्स स्ट्रैंथ जिम में आग लगा दी। उसने कॉल कर महेंद्र व उसके साझीदार राजन तनेजा को धमकी दी। इसके बाद 11 जुलाई को सेक्टर 12 में ही रॉकी ने राजन तनेजा की गर्दन में गोली मार दी।

14 जुलाई को नौल्था के बस स्टैंड के पास मुठभेड़ के बाद पुलिस ने रॉकी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में रॉकी ने बताया कि वह नरगिस को लेकर दिल्ली के नरेला में किराये के मकान में रह रहा था। वह पानीपत लौटना चाहता था, जबकि नरगिस नरेला में ही रहना चाहती थी। 12 जुलाई (बृहस्पतिवार) सुबह वह नरगिस को बाइक से पानीपत ला रहा था।

नाहरी गांव के पास हलालपुर रोड पर वह जिद करने लगी कि पानीपत नहीं जाएगी। इससे तैश में आकर उसने नरगिस के सिर में गोली मारी और उसे कुएं में डालकर फरार हो गया। मुठभेड़ में घायल रॉकी एक निजी अस्पताल में भर्ती है। स्वस्थ्य होने पर ही पुलिस ने उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। 

कुंडली पुलिस ने लावारिस का करवा दिया था पोस्टमार्टम

उधर, नागरी के ग्रामीणों जब खेत में जा रहे थे तो उन्होंने कुएं में युवती का शव देखा। पुलिस ने 14 जुलाई को शव को लावारिस समझकर शिनाख्त के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में रखवा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि सिर में गोली मारकर युवती की हत्या की गई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रॉकी द्वारा नरगिस की हत्या करने की बात कबूल करने के बाद रविवार को नरगिस के परिजनों को साथ लेकर किला थाना प्रभारी बलवान सिंह सोनीपत सामान्य अस्पताल पहुंचे और शव की फोटो परिजनों को दिखाई। परिजनों ने शव की शिनाख्त नरगिस के रूप में की। इसके बाद परिजन नरगिस के शव को खतौली ले गए।

डीएसपी जगदीप दूहन का कहना है कि किला थाना में रॉकी के खिलाफ पहले अपहरण का मामला दर्ज था। अब इसमें हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने की धारा जोड़ दी गई है। कुडंली थाना में दर्ज केस निरस्त कर दिया जाएगा।
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.