अंबाला, जागरण संवाददाता। अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव काकरू के पास कार सवार चार बदमाशों ने एक्सयूवी गाड़ी चाकू के बल पर लूट ली। इसके बाद आरोपित गाड़ी लेकर फरार हो गए। बलदेव नगर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में जय माता दी हाउस कृष्णा नगर शिमला निवासी अरुण कुमार ने बताया कि मेरा ट्रक मोहड़ा में 5-6 दिनों से खड़ा था। इसी को लेकर मेरा ड्राइवर चला था और उसके पीछे मैं अपनी गाड़ी में था। रात करीब 9 बजकर 56 मिनट पर मैं चंडीगढ़ की तरफ अपनी एक्सयूवी गाड़ी में था। मेरी गाड़ी की स्पीड करीब 40-50 थी।

जैसे ही काकरू मोड़ के पास पहुंचा तो मेरे पीछे से एक सिल्वर रंग की मारूती कार आई और मेरी गाड़ी के आगे आकर रूकी। इसी कारण मुझे अपनी गाड़ी के इमरजेंसी ब्रेक लगाने पड़े। जैसे ही मेरी गाड़ी रूकी तो मारुती कार से चार नौजवान व्यक्ति नीचे उतरे। उनमें से एक के हाथ में चाकू था। आरोपितों ने मेरी गाड़ी का शीशा मेरी गाडी का शीशा खुलवाया।

कहने लगे कि तू पीछे एक्सीडेंट करके आया है। यह सुनकर मैं नीचे उतर गया। जब मैं नीचे उतरा तो उनमें से एक व्यक्ति ने मेरे पेट पर चाकू रख दिया और मुझे मेरी गाड़ी से दूर हटा दिया। इसके बाद दो आरोपित मेरी गाड़ी में बैठै और उसे छीनकर चंडीगढ़ की तरफ भाग गए। इस गाड़ी में मेरे ड्राइवर का मोबाइल नंबर भी था। वहीं दो अन्य आरोपित मारूती कारण में सवार होकर फरार हो गए।

Edited By: Anurag Shukla