कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। कुरुक्षेत्र के इस्माईलाबाद थाना पुलिस के अंतर्गत गांव अजरावर स्थित एचपी आटो केयर सेंटर पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटपाट को अंजाम दिया। लुटेरों ने पेट्रोल पंप के सिक्योरिटी गार्ड से लाइसेंसी बंदूक छीन ली और पंप पर दिनभर की बिक्री के 15 हजार रुपये, 12 डिब्बे मोबीआयल लूट लिए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

डीजल लेने के बहाने आए थे बदमाश

गांव ठसका मीरांजी निवासी प्रदुमन ने इस्माईलाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह गांव अजरावर स्थित  एचपी आटो केयर सेंटर पर सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर तैनात है। उसके साथ गांव सैनी माजरा निवासी अंकित भी तैनात है। 23 जनवरी की रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक वे दोनों रात्रि ड्यूटी पर कार्यरत थे। 24 जनवरी को सुबह सवा चार बजे एक सफेद रंग की गाड़ी सवार लोग डीजल लेने के लिए आए। उन्होंने कहा कि गाड़ी का टैंक  फुल कर दो। टैंक फुल करने में करीब 31 लीटर डीजल आया, जिसकी 2750 रुपये की रसीद बनाई गई। गाड़ी के चालक ने उसे तेल के बदले पैसे देने की बजाय जबरदस्ती गन प्वाइंट पर लेकर आफिस में ले गया और उससे नकदी की मांग की।

उसके साथ ही गाड़ी से दो लोग और निकले और जबरदस्ती सेल रूम में घुस गए। उन्होंने उसकी लाइसेंसी बंदूक छीन ली। बदमाश रात भर की तेल बिक्री के करीब 15 हजार रुपये व मोबीआयल के 12 डिब्बे लूट कर ले गए। आरोपितों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और अंबाला की तरफ चले गए। आरोपित जाते समय उसकी बंदूक फेंक कर ले गए। उसी दौरान उसने डायल112 नंबर पर फोन किया तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच एसआइ पूर्ण दास को सौंपी गई है। 

सीसीटीवी कैमरों की कर रहे हैं जांच : जांच अधिकारी 

जांच अधिकारी एसआइ पूर्ण दास ने बताया कि पुलिस ने पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज दिखी है। जिसमें पूरी वारदात कैद है। पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मांगी है।

Edited By: Rajesh Kumar