Move to Jagran APP

फौजी के बुजुर्ग पिता का तकिये से मुंह दबाकर घर से लाइसेंस पिस्तौल व छह लाख जेवर लूट ले गए

दो बदमाशों ने रविवार देर रात नौल्था गांव में फौजी के बुजुर्ग के पिता के मुंह पर तकिया रखकर लूट किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 06:15 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 06:15 AM (IST)
फौजी के बुजुर्ग पिता का तकिये से मुंह दबाकर घर से लाइसेंस पिस्तौल व छह लाख जेवर लूट ले गए
फौजी के बुजुर्ग पिता का तकिये से मुंह दबाकर घर से लाइसेंस पिस्तौल व छह लाख जेवर लूट ले गए

जागरण संवाददाता, पानीपत, इसराना : दो बदमाशों ने रविवार देर रात नौल्था गांव में फौजी के बुजुर्ग पिता का तकिये से गला दबाया और अलमारी से लाइसेंस पिस्तौल, 15 गोली और छह लाख रुपये के जेवर लूट लिए। बदमाश गेट के पास से दीवार फांदकर घर में घुसे और वारदात को अंजाम देकर गेट की बाहर की कुंडी लगाकर फरार हो गए। बदमाशों ने वारदात से पहले रेकी की थी। बदमाश उसी कमरे में पहुंचे जहां पर बुजुर्ग सो रहा था। घटना रविवार देर रात करीब एक बजे की है।

loksabha election banner

नौल्था गांव के जगसान पाना के 75 वर्षीय धर्मबीर ने बताया कि इकलौता बेटा मनीष आर्मी में है। चार बेटियों की शादी हो चुकी है। शनिवार को पुत्रवधू सीमा मायके चली गई। बुजुर्ग रात्रि को कमरे में सो रहा था। पत्नी चंद्रपति दूसरे कमरे में सो रही थी। दीवार फांदकर मुंह पर कपड़ा बांधकर आए दो युवकों ने तकिये से उनका मुंह दबा दिया। जेब से अलमारी की निकाल ली। एक बदमाश उन्हें पकड़े रखा और दूसरे ने अलमारी का लॉक खोलकर बेटे की 32 बोर की लाइसेंसी पिस्तौल, 15 राउंड, सोने और चांदी के जेवरात लूट ले गए। इस बारे में इसराना थाने के कार्यकारी प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। वारदात करने वाले युवक गांव के हो सकते हैं। पुलिस संदिग्ध युवकों से पूछताछ की जा रही है। शोर मचाया तो पड़ोसियों ने खोला गेट

पीड़ित धर्मबीर ने बताया कि वारदात के बाद उन्होंने शोर मचाया। पड़ोसी गेट की कुंडी खोलकर अंदर आए तो उनको वारदात के बारे में जानकारी दी। वारदात के बाद से वह और उनकी पत्नी घबराए हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.