Move to Jagran APP

हाईवे पर लुटेरों का आतंक, दिल्ली-चंडीगढ़ राजमार्ग पर हुई वारदात से कारोबारी दहशत में

दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे अब लोगों के लिए सुरक्षित नहीं रहा। आए दिन लिफ्ट देने के बहाने लूट की वारदात सामने आ रही है। हाईवे के लुटेरों ने एक फैक्टरी मैनेजर को लूट लिया।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 01:54 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 07:33 PM (IST)
हाईवे पर लुटेरों का आतंक, दिल्ली-चंडीगढ़ राजमार्ग पर हुई वारदात से कारोबारी दहशत में
हाईवे पर लुटेरों का आतंक, दिल्ली-चंडीगढ़ राजमार्ग पर हुई वारदात से कारोबारी दहशत में

पानीपत, जेएनएन। हाईवे के लुटेरों को लेकर लोगों में खौफ बढ़ता जा रहा है। पुलिस सबसे व्यस्त रहने वाले दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे पर लोगों को सुरक्षा देने में नाकाम साबित हो रही है। गोहाना रोड स्थित गुप्ता टैक्सटाइल के मैनेजर ललित गुप्ता का सोमवार रात को गोहाना मोड़ से चार बदमाशों ने कार से दिल्ली के लिए लिफ्ट दी और रास्ते में लूटते, पीटते और घुमाते रहे। उससे एक लाख रुपये वसूले, खाते से 74 हजार रुपये निकाल लिये। करीब तीन घंटे बाद गन्नौर में उसे कार से उतारकर फरार हो गए। 

loksabha election banner

वारदात रात 8:30 बजे की है। नई दिल्ली के नांगल राया निवासी ललित गुप्ता ने बताया कि गत रात्रि घर जाने के लिए गोहाना मोड़ पर वाहन का इंतजार कर रहा था। तभी बस स्टैंड की तरफ से कार आई और चालक ने दिल्ली के लिए आवाज लगाई। वह गाड़ी में बैठ लिया। गाड़ी समालखा के नजदीक पहुंची तो अंदर बैठे बदमाशों ने पिटाई कर पर्स, बैग, मोबाइल फोन व डेबिट कार्ड छीन लिया। 

रिवाल्वर लगाकर एटीएम से भी निकलवाए रुपये
दो बदमाशों ने उसकी कनपटी व पीछे रिवाल्वर अड़ा दी और डेबिट का पिन नंबर पूछने लगे। उसने डर के मारे गलत नंबर बता दिया। एक बदमाश समालखा के कई एटीएम में गया, लेकिन रुपये नहीं निकाल पाया। बदमाश ने उसकी पिटाई की। दूसरे ने धमकी दी कि घर फोन कर एक लाख रुपये मंगा ले, नहीं तो गोली मार देगा। बदमाशों ने गाड़ी पानीपत की ओर घुमा ली। उन्होंने अमित गुप्ता को कॉल कर एक लाख रुपये भेजने को कहा। 

 police

पेट्रोल पंप के पास पूछताछ करती पुलिस।

मलिक पेट्रोल पंप के पास बुलाया रकम देने के लिए
कुछ देर बाद न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रोहित एक लाख रुपये लेकर जीटी रोड मलिक पेट्रोल पंप के पास पहुंच गया। बदमाशों ने कार फ्लाईओवर पर रोक रखी थी। एक बदमाश गाड़ी से नीचे उतरा और रोहित के पास पहुंचा। उन्होंने रोहित से कहा कि रुपये लड़के को दे दीजिए। बदमाश रोहित से एक लाख रुपये लेकर गाड़ी में बैठा और गाड़ी दिल्ली की ओर चली। 

गन्नौर के पास अंधेरे में उतार दिया
गन्नौर के पास बदमाश ने गोली मारने की धमकी देकर उनसे डेबिट कार्ड का पिन नंबर पूछ लिया। फिर बदमाश उसे रेलवे रोड स्थित एटीएम में साथ ले गया और उससे ही जबरदस्ती खाते से 54000 रुपये निकलवा लिए। उन्हें अंधेरे में उतार दिया। उन्होंने राहगीर से मोबाइल फोन लेकर गन्नौर में रहने वाले विजय को मौके पर बुलाया। विजय ने उन्हें दिल्ली बाईपास पर छोड़ दिया। उन्हें पता चला कि उसके क्रेडिट कार्ड से भी 20 हजार रुपये निकाल लिए गए हैं। सेक्टर 11-12 चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश की जा रही है।

 cctv

सीसीटीवी से बचने को बदमाशों ने पेट्रोल पंप से पीछे खड़ी कर रखी थी कार
वहीं, पुलिस ने मलिक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें बदमाशों की गाड़ी नहीं दिखी क्योंकि कैमरों के वहां ट्रक खड़े थे। गार्ड ने पुष्टि की है कि एक लड़का जरूर आया था यहां।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.