पानीपत, जेएनएन। पानीपत में हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी। इससे छोटे की मौत हो गई, जबकि बड़ा अभी भी जिंदगी मौत की जंग लड़ रहा है। हादसा सिवाह के पास पुलिस लाइन के सामने हुआ। रेवाड़ी डिपो की बस का चालक मौके से फरार हो गया, जबकि बस को कब्जे में ले लिया गया।

राजस्थान के जिला हनुमानगढ़ के गढ़वा गांव के रविकांत शर्मा (24) ने बताया कि वह परिवार के साथ विकास नगर में गली नंबर दस में प्रवीन के मकान में किराये पर रहता है। उसका अविवाहित छोटा भाई कमलकांत (20) भी उसके साथ रहता था। वे दोनों भाई इसराना के पास हैफेड के गोदाम में चौकीदार थे। पिता रमेश चंद्र गांव में खेती करते हैं। वे  दोनो भाई झट्टीपुर गांव में किसी काम से गए थे। 

अस्पताल में तोड़ा दम
बाइक से घर लौट रहे थे। वह बाइक चला रहा था। तभी पुलिस लाइन के पास समालखा की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में वह और कमलकांत गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने दोनों को पार्क अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कमलकांत की मौत हो गई। 

चालक बस छोड़कर फरार
आरोपित चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। सेक्टर-29 चौकी के हवलदार बिजेंद्र कुंडू ने बताया कि बस कब्जे में ले ली है। आरोपित चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Anurag Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप