Move to Jagran APP

फरीदाबाद शादी से घर अंबाला लौट रहा था परिवार, जीटी रोड पर हुआ हादसा, 5 घायल

हरियाणा के फरीदाबाद से अंबाला शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार को दूसरी कार ने टक्‍कर मार दी। हादसा कुरुक्षेत्र में जीटी रोड पर हुआ। इस हादसे में बुजुर्ग महिला सहित परिवार के पांच लोग घायल हो गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 09 Dec 2020 01:47 PM (IST)Updated: Wed, 09 Dec 2020 01:47 PM (IST)
फरीदाबाद शादी से घर अंबाला लौट रहा था परिवार, जीटी रोड पर हुआ हादसा, 5 घायल
कुरुक्षेत्र में सड़क हादसे में पांच लोग घायल।

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। फरीदाबाद से शादी समारोह से अंबाला अपने घर लौट रहे एक परिवार की गाड़ी जीटी रोड झिरबड़ी स्थित हिमाचल पंजाबी ढाबा के पास दूसरी गाड़ी से टक्कर हो गई। कार के अनियंत्रित होकर सर्विस रोड पर ढाबे के आगे सफेदे के पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। थाना सदर थानेसर पुलिस ने इसमें दूसरी गाड़ी के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

अंबाला शहर की इंद्रा कालोनी जंडली के साहिल न. पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बीबीए पास है। वह अपनी बोलेनो गाड़ी में फरीदाबाद शादी समारोह से वापस अंबाला लौट रहे थे। गाड़ी में उसके अलावा उसके पिता धीरेंद्र कुमार, मां अंजू बाला, बहन नीलिमा व दादी रामवती सवार थी। वह कार अपनी साइड में निर्धारित स्पीड में चला रहा था। जी

टी रोड हिमाचल पंजाबी ढाबा नजदीक गांव झिरबड़ी के पास पहुंचा तो उसकी दाहिनी तरफ से एक व्यक्ति अपनी कार को बड़ी तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाता हुआ आया। उसने उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी। उसकी कार टक्कर लगते ही संतुलन बिगड़ने पर सीधी हिमाचल ढाबा के बाहर खड़े सफेदे के पेड़ से जा टकराई। उक्त व्यक्ति न. अपनी गाड़ी वहीं पर रोक ली। उसकी गाड़ी दिल्ली नंबर की थी।

भीड़ को देखकर भाग गया चालक

कार का चालक उस समय निकल कर आया और वहां पर आने जाने वालों की भीड़ लग गई। कार चालक भीड़ का फायदा उठाकर वहां से चला गया। इस हादसे में वह, उसका पिता, मां, बहन और दादी घायल हो गए। उसकी दादी रामवती को टांगो व शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटे लगी है। उन्होंने एंबुलेंस में एलएनजेपी अस्पताल लेकर गए।

कोहिनूर होटल के सामने एक महिला की मौत

कोहिनूर होटल उमरी के संचालक नरेश कुमार ने बताया कि जीटी रोड पर सुबह के वक्त एक महिला पैदल अपनी साइड में जा रही थी। उसने अपने शरीर पर काफी कपड़े डाल रखे थे। उसके देखते ही देखते पीछे से एक सफेद रंग की कार तेज रफ्तार से आई और उसको पीछे से सीधी टक्कर मार दी। गाड़ी की टक्कर लगते ही महिला सड़क पर जा गिरी और चालक मौका पाकर कार सहित फरार हो गया। महिला को एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल लेकर गए। यहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। थाना सदर थानेसर पुलिस ने इसमें अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.