Move to Jagran APP

यमुनानगर में खड़े ट्रक में पीछे से टकराई कार, 5 घायल, नहीं पहुंची एंबुलेंस व डायल 112

यमुनानगर में सड़क हादसे का मामला सामने आया है। यमुनानगर के जगाधरी- बिलासपुर रोड पर एक कार खड़े ट्रक में पीछे से टकराई। हादसे में दंपत्ति सहित 3 बच्चे घायल हो गए। घटना के बाद डायल 112 पर काल किया लेकिन 30 मिनट तक कोई नहीं आया।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 12:02 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 12:02 PM (IST)
यमुनानगर में खड़े ट्रक में पीछे से टकराई कार, 5 घायल, नहीं पहुंची एंबुलेंस व डायल 112
यमुनानगर में सड़क हादसे में 5 लोग घायल।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। यमुनानगर के जगाधरी- बिलासपुर रोड पर गांव बुढ़ेडी के पास सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से कार टकरा गई। जिससे कार में सवार दंपती व उनके तीन बच्चे चोटिल हो गए। हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। आसपास के राहगीरों ने घायलों को कार से बाहर निकाला। इस दौरान डायल 112 व एंबुलेंस को भी काल की। करीब 30 मिनट तक कोई नहीं पहुंचा। इसके बाद राहगीरों ने ही घायलों को अस्पताल में भिजवाया। एक बच्चे की टांग में फ्रेक्चर आया है। अन्य को प्राथमिक चिकित्सा के बाद छुट्टी दे दी गई। 

loksabha election banner

ट्रक और कार में जोरदार टक्कर

बिलासपुर निवासी राजीव कुमार उत्तर प्रदेश के शामली स्थित पेपर मिल में नौकरी करता है। कुछ दिन पहले उनके पास पत्नी व बच्चे गए हुए थे। शनिवार की रात को वह कार में बच्चों व पत्नी को यहां छोड़ने के लिए आ रहे थे। जब वह जगाधरी बिलासपुर रोड पर गांव बुढेडी के पास पहुंचे, तो सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से उनकी कार टकरा गई। टक्कर इतनी तेज हुई कि कार का अगला हिस्सा ट्रक के पीछे घुस गया। जिससे कार में सवार राजीव, उनकी पत्नी व तीन बच्चे चोटिल हो गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के राहगीर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। कार में अगली तरफ मुकुल बैठा हुआ था। सबसे अधिक चोट मुकुल को ही लगी है। उसकी टांगों में फ्रेक्चर हुआ है। 

सुबह से सड़क पर ही खड़ा था ट्रक

बिलासपुर निवासी राजेश कुमार ने बताया कि ख्रराब होने की वजह से सुबह से ही यह ट्रक सड़क पर खड़ा हुआ था। रात को भी इसमें कोई रिफ्लेक्टर टेप नहीं लगाई गई थी और न ही कोई सांकेतिक लगाया गया था। रात को बरसात होने की वजह से भी दूर से यह ट्रक नहीं दिख रहा था। यही हादसे का कारण बना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.