पानीपत/कैथल, जेएनएन। भगत सिंह कालोनी में रिटायर्ड सैनिक ने बहू जेबीटी शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका के भाई की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाली एक महिला के घर आने पर आरोपित पत्नी के साथ  झगड़ा करना शुरू कर दिया। सास-ससुर के बीच हो रही कहासुनी को लेकर जब बहू ने दोनों को शांत करने के लिए बीच-बचाव किया तो आरोपित ने गोली दाग दी। गोली महिला की कनपटी पर जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस प्रभारी विरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने  मृतका के भाई की शिकायत पर आरोपित ससुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। घटना के बाद परिवार के लोगों ने लाल ङ्क्षसह को पीटा, जिसके चलते उसे चोटें आई। अस्पताल से उसे पुलिस कस्टडी में पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

ये लगाए आरोप 

पुलिस को दी शिकायत में मायापुरी कालोनी निवासी संजय उर्फ अनिया ने बताया कि वह खेती-बाड़ी का काम है और वे दो भाई व एक बहन है। 40 वर्षीय बहन मंजू सबसे बड़ी थी। वर्ष 2000 में बालू गांव निवासी जयविंद्र उर्फ मल्लू से शादी हुई थी। अब उसकी बहन का परिवार शहर की भगत सिंह कालोनी में रह रहा था। उसकी बहन के पास दो बेटे अमन (18) व कमल (16) है। आरोप है कि उसके बहन का ससुर लाल सिंह फौज से रिटायर्ड है, जिसके पास खुद की 12 बोर लाइसेंसी पिस्तौल है।

आरोपित लाल सिंह की उसके बहनोई जयविंद्र, बहन मंजू व दोनों भांजों के साथ रंजिश रखता था। छोटी-छोटी बातों को लेकर आरोपित उसकी बहन से झगड़ा करता रहता था। यहां तक कि उसकी बहन के परिवार को गोली से मारने की धमकी देता रहता था। इस बारे में उसकी बहन ने कई बार इसका जिक्र भी किया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके भांजे अमन ने मोबाइल पर बताया कि उसका दादा लाल सिंह उसके माता-पिता से झगड़ा कर रहा है और पिस्तौल से जान से मारने की धमकी दे रहा है। जब वह मौके पर पहुंचा तो लाल सिंह से हाथ में पिस्तौल लेकर झगड़ा कर रहा था। देखते ही देखते आरोपित ने उसकी बहन के सिर पर गोली मार दी। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। गोली लगने से उसकी बहन की मौके पर ही मौत हो गई। 

 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।