Move to Jagran APP

वाटसएप पर 16 कमेटियां, इंतजामों पर सदस्य रखेंगे नजर

जागरण संवाददाता, पानीपत : भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में 16 कमेटियां नजर रखेंगी। कम

By Edited By: Published: Mon, 09 Jan 2017 02:53 AM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2017 02:53 AM (IST)
वाटसएप पर 16 कमेटियां, इंतजामों पर सदस्य रखेंगे नजर

जागरण संवाददाता, पानीपत : भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में 16 कमेटियां नजर रखेंगी। कमेटियों को अलग अलग नाम दिया गया है। मेहमान की खातिरवादी के लिए स्थानीय पदाधिकारी माइक्रो लेवल पर तैयारियों में जुटे हैं।

prime article banner

जीटी रोड स्थित आर्य पीजी कॉलेज परिसर में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक 15 जनवरी से शुरू होगी। ओवरआल बैठक की देखरेख का जिम्मा जिलाध्यक्ष प्रमोद विज के हाथों में है। मेहमानों का ग्राफ 300 पार कर जाने की उम्मीद है। मेहमानों को ठहराने, भोजन, परिसर की सजावट व अन्य इंतजामों के लिए 16 कमेटियां बनाई गई है। पार्टी के 150 वरिष्ठ सदस्यों को इसमें शामिल किया गया है। इन सदस्यों के कंधों पर आयोजन को सफल बनाने का सारा दारोमदार रहेगा। सब एक दूसरे से वाट्सएप ग्रुप से जुड़े रहेंगे। बैठक के दौरान किसी तरह की परेशानी आने पर संवाद के जरिए ही उसका समाधान कर लेंगे। औसतन एक कमेटी में 8-9 सदस्य शामिल हैं। एक-दो कमेटी इससे ज्यादा सदस्य भी हैं।

कमेटियों के ये नाम

1.आवास व्यवस्था

2.पंजीकरण कमेटी

3.स्वागत कमेटी

4.दीनदयाल परिसर साज सज्जा कमेटी

5.आंगन प्रदर्शनी कमेटी

6.मेडिकल फैसिल्टी कमेटी

7.सभागर देखरेख कमेटी

8.टेंट कमेटी

9.मीडिया प्रबंधन

10.डॉ. मंगलसेन सभागार

11.पार्किंग व्यवस्था

12.खानपान कमेटी

13. स्वच्छता व्यवस्था कमेटी

14.हैलीपैड कमेटी

15.सांस्कृतिक कार्यक्रम

16 परिसर कार्यालय

वाट्सएप ग्रुप पर कमेटी

जिलाध्यक्ष प्रमोद विज ने बताया कि जो नई कमेटी बनाई गई है उसे वाट्सअप ग्रुप पर डाला जाएगा। सोमवार से यही ग्रुप कार्य करेगा। कौन किस कमेटी में है यह वाटसएप ग्रुप से पता चलेगा। कोई अलग से सूची रखने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

मंच पर बैठने की सूची तैयार

मंगलसेन ऑडिटोरियम में बने मंच पर किन वरिष्ठ नेताओं को जगह मिलेगी इसकी प्रारंभिक सूची बनाई गई है। हालांकि इसमें कुछ संशोधन भी हो सकता है। पद व संगठन में प्रभाव के आंकलन के आधार पर जगह आवंटित किया जाएगा।

राजनीतिक प्रस्तावों पर चर्चा

पार्टी के महामंत्री संजय भाटिया ने बताया कि प्रदेश भर के डेलीगेट्स यहां आएंगे। राजनीतिक प्रस्तावों पर खुल कर चर्चा होगी। संगठन को आगे बढ़ाने पर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी मंथन करेंगे। सरकार के द्वारा जो अच्छे फैसले लिए उन पर चर्चा होगी। प्रभारी अनिल जैन व राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल कार्यकारिणी की इस बैठक में शामिल होंगे।

अनूठा राजनीतिक आयोजन : देवेंद्र

जिला महामंत्री देवेंद्र दत्ता ने बताया कि मेहमानों के स्वागत के लिए तैयारियां चल रही है। वरिष्ठ कार्यकर्ता इस आयोजन को सफल बनाने में जुटे हैं। पानीपत की ऐतिहासिक धरती पर यह एक अनूठा राजनीतिक आयोजन होगा।

हैलीपैड का जगह फाइनल नहीं

मुख्यमंत्री मनोहर लाल से लेकर मंत्री व अन्य वरिष्ठ नेता उड़नखटोला से पानीपत में उतरेंगे। हैलीपैड का स्थान अभी तय नहीं किया गया है। सेक्टर 13-17 में हैलीपेड पहले से बना है। लेकिन वहां से कार्यक्रम स्थल की दूरी ज्यादा होगी। हैलीपैड के लिए नजदीक में कोई विकल्प खोजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.