Move to Jagran APP

पानीपत के पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव मिला, हाईवे पर धरने पर बैठे लोग, तस्‍वीरों में देखें हालात

Haryana Panipat Crime News चौथे दिन सोनीपत के पास मिला हरीश शर्मा का शव। लोगों का गुस्‍सा बढ़ा। एसपी सहित तीन पुलिसकर्मियों को बर्खास्‍त करने की मांग। हाईवे पर जाम लगा दिया। नीचे और ऊपर दोनों ही तरफ हाईवे पर जाम लगा दिया।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 05:54 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 05:54 PM (IST)
पानीपत के पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव मिला, हाईवे पर धरने पर बैठे लोग, तस्‍वीरों में देखें हालात
पानीपत में एंबुलेंस से लाया गया शव। सोनीपत में हुआ पोस्‍टमार्टम।

जेएनएन, पानीपत - पानीपत शहर के वार्ड तीन से पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव करीब 75 घंटे बाद सोनीपत के खुबड़ू के पास मिल गया। शर्मा का शव मिलते ही परिवार में चीख-पुकार मच गई। सोनीपत के सिविल अस्‍पताल में शव का पोस्‍टमार्टम हुआ। 

loksabha election banner

 

पोस्‍टमार्टम हाउस के बाहर प्रमोद विज। 

रोने लगे विज 

पोस्‍टमार्टम हाउस के बाहर विधायक प्रमोद विज भी रोने लगे। इधर, पानीपत में उनकी पार्षद बेटी अंजली सहित परिवार के लोगों के आंसू नहीं थमे।

 harishpanipat

हाईवे पर लगा दिया जाम। 

धरने पर बैठे 

शाम होते-होते सोनीपत से जैसे ही एंबुलेंस से शव पानीपत लाया गया, वैसे-वैसे लोगों का आक्रोश बढ़ता गया। इतना ही नहीं शव पहुंचने से पहले ही अंजली शर्मा, उनका भाई गौरव और वार्ड के लोग हाईवे पर धरने पर बैठ गए। 

 harishpanipatnews

भारी पुलिसबल तैनात। 

बर्खास्‍त करने की मांग 

एसपी, तत्‍कालीन चौकी इंचार्ज बलजीत सिंह, एएसआइ महावीर पर केस दर्ज करने। इन्‍हें बर्खास्‍त करने की मांग पर अड़ गए। 

 

सोनीपत के पास मिला शव। 

सड़क पर बैठ गए, पानीपत हाईवे जाम 

लोग तहसील कैंप के कट के पास ही धरने पर बैठ गए। दिल्‍ली की ओर जाने वाला रास्‍ता बंद कर दिया। 

 धरने पर बैठे लोग। 

हमें इंसाफ चाहिए

पार्षद अंजली शर्मा ने कहा, हमें इंसाफ चाहिए। हम क्‍या आतंकवादी थी, जो रातभर पुलिस घर आती रही। सभी पुलिसकर्मी बर्खास्‍त हों। यही हमारी मांग है। 

 harish

एनडीआरएफ टीम ने शुरू की तलाशी। 

बुलाई थी एनडीआरएफ टीम

इससे पहले सुबह ही गाजियाबाद से एनडीआरएफ टीम बुला ली थी। गाजियाबाद से टीम आई थी। सुबह ही तलाशी अभियान शुरू हो गया था। आखिरकार शव मिल ही गया।

हरीश शर्मा, फाइल फोटो। 

क्या है मामला 

दीवाली की रात पटाखे बिक रहे थे। एक स्टाल पर पुलिस ने छापा मारा तो हरीश शर्मा वहां पहुंच गए। समर्थक को बचाने के लिए उन्होंने कह दिया कि पटाखे उनके हैं। थोड़ी देर में अंजली शर्मा वहां पहुंचीं। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने इस पर कार्रवाई करने की बजाय, हरीश शर्मा, अंजली शर्मा सहित  10 लोगों पर 11 धाराओं में केस दर्ज कर लिया। जब कहीं सुनवाई नहीं हुई तो हरीश शर्मा ने नहर में छलांग लगा दी। उन्हें बचाने कूदे उनके दोस्त राजेश शर्मा की भी डूबने से मौत हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.