Move to Jagran APP

पढि़ए पानीपत जिले की समाज से जुड़ीं दो खबरें

शारीरिक दूरी और मास्क को लेकर जागरूक करेंगे। साथ ही सैनिटाइजेशन भी जरूरी है। सभी को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 09:16 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 09:16 PM (IST)
पढि़ए पानीपत जिले की समाज से जुड़ीं दो खबरें
पढि़ए पानीपत जिले की समाज से जुड़ीं दो खबरें

काउंसलर कमेटी की कोर्डिनेटर बनीं मीना

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिला शिक्षा अधिकारी रमेश कुमार ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए जागरूकता अभियान के लिए जिला स्तर पर जेआरसी काउंसलर कमेटी का गठन किया है। कमेटी की जिला कोर्डिनेटर मीना कांबोज को बनाया गया है। इनके नेतृत्व में खंड स्तर के कोर्डिनेटर कार्य करेंगे।

गुलाब सिंह को बापौली, साहब सिंह रंगा को समालखा, रविद्र सिंह एवं धर्मेद्र सिंह को मतलौडा और दलजीत सिंह को इसराना खंड का कोर्डिनेटर बनाया गया है। मीना का कहना है कि शारीरिक दूरी और मास्क को लेकर जागरूक करेंगे। साथ ही सैनिटाइजेशन भी जरूरी है। सभी को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करेंगे।

मांगें पूरी कराने के लिए एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन

जासं, समालखा : संयुक्त किसान मोर्चा और किसान मजदूर संघर्ष समन्वय समिति, समालखा ने एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर संपत्ति क्षति वसूली कानून को रद करने सहित किसान आंदोलनकारियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई को रोकने की मांग की है।

राजेंद्र सिंह, जिला अध्यक्ष अखिल भारतीय खेत मजदूर यूनियन जिला कमेटी, प्रीतम रावल जिला सह संयोजक किसान सभा, दयानंद पंवार जिला संयोजक दलित अधिकार मंच, जगतार सिंह बिल्ला संयोजक खालसा युवा किसान मंच, महेंद्र सिंह नेता एआइयूटीयूसी आदि ने बताया कि 18 मार्च 2021 को हरियाणा सरकार ने संपत्ति क्षति वसूली विधेयक पारित कर आंदोलन के दौरान होने वाली क्षति की वसूली आंदोलनकारियों से किए जाने का कानून पास किया है। किसी व्यक्ति या संगठन से वसूली जाने वाली क्षतिपूर्ति को उच्च न्यायालय से नीचे की अदालत में चुनौती भी नहीं दी जा सकती है। वहीं खेत मजदूर यूनियन ने झांबा गांव में पात्र लोगों को सौ-सौ वर्गगज के प्लॉटों पर कब्जा नहीं दिलाने के लिए स्मरण पत्र भी एसडीएम को दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.